महिला कांग्रेस ने विधानसभाओं में नियुक्त किए प्रभारी,कोरबा जिले में अंकिता वर्मा, रश्मि सिंह, ममता पैकरा और शिल्पी तिवारी को जवाबदारी दी गई

कोरबा,26 अप्रैल । छत्तीसगढ़ राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर महिला कांग्रेस के द्वारा नई टीम का गठन किया जा रहा है। इस क्रम में राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष माननीय नेटा डिसूजा का पिछले दिनों में रायपुर में प्रवास हुआ था। उन्होंने यहां महिला कांग्रेस के पदाधिकारियों से विचार-विमर्श भी किया।

इसके पश्चात छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं राज्यसभा की सांसद माननीय श्रीमती फूलो देवी नेताम जी के द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के समस्त 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए महिला कांग्रेस के प्रभारी नियुक्त कर जिम्मेदारी दी गई है। कोरबा जिला के अंतर्गत आने वाले चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए कोरबा विधानसभा में अंकिता वर्मा को प्रभारी नियुक्त किया गया है। रामपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए रश्मि सिंह, कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के लिए सुश्री ममता पैकरा तथा पाली-तानाखार विधानसभा क्षेत्र के लिए श्रीमती शिल्पी तिवारी को प्रभारी बनाया गया है।

विधानसभा प्रभारियों को कहा गया है कि वे अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरा, जनसंपर्क प्रारंभ करे तथा छत्तीसगढ़ सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जन-जन को बताएं तथा केन्द्र की सरकार के द्वारा आम जनता, गरीबों, किसानों, मजदूरों के हित के विरूद्ध किए जा रहे कार्यों और कुनीतियों के बारे में आम लोगों को अवगत करावें। समस्त प्रभारियों ने कहा कि वे उन्हें दी गई सभी जिम्मेदारियों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे।