Dahaad Teaser Out : सोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़’ का शानदार टीजर हुआ आउट, 27 लड़कियों की हत्या की मिस्ट्री को सुलझाएंगी एक्ट्रेस

Dahaad Teaser Out : जैसा कि हमने बताया था कि अब और एक्टर्स की तरह सोनाक्षी भी ओटीटी पर अपना डेब्यू करने को तैयार है। एक्ट्रेस जल्द ही ‘दहाड़’ के साथ डिजिटल पर जलवा बिखेरने वाली है। सोनाक्षी की यह फिल्म क्राइम ड्रामा सीरीज है जो कि अनेजन प्राइम पर दस्तक देने वाली है।

इस सीरिज की बात करें तो इसमें सोनाक्षी का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। एक्ट्रेस इसमें पुलिस वाले के रूप में दिखेंगी। फिल्म में 27 लड़कियों की दर्दनाक मौत के बारे में दिखाया गया है जिनकी लाश वाशरुम में मिलती है और इसको सुलझाने का केस सोनाक्षी सिन्हा के हाथ आता है। इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है, टीजर में सोनाक्षी का अपनी दमदार और धाकड़ एक्टिंग का जलवा दिखा रही है।

https://www.instagram.com/reel/CrfG8M5ImGQ/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनाक्षी सिन्हा वर्दी पहन करेंगी केस सॉल्व

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा खाकी वर्दी पहन कर केस की गहराई में जाने की कोशिश करती है। हालांकि, कहानी में एक से एक ट्विस्ट देखने को मिलते है। हैरान करने वाली बात यह है कि 27 लड़कियों की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है लेकिन इस मामले के बारे में केस दर्ज कराने वाला या गवाह देने वाला कोई नहीं है।

इस केस की कमान अंजलि भाटी यानी सोनाक्षी के हाथ आती है जो सब-इस्पेक्टर का रोल अदा कर रही है। सोनाक्षी उन सभी महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए हर प्रयास करती है। अब वह उन्हें इंसाफ दिला पाती है या नहींं इसके लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

टीजर हुआ आउट

सोनाक्षी सिन्हा ने इसका टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा वह जो सही है उसके  लिए लड़ने को तैयार हूं मैं… क्या आप हैं? इसका ऑफिशियल ट्रेलर 3 मई को आउट किया जाएगा। वहीं क्राइम ड्रामा सीरीज की बात करें तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा विजय वर्मा, गुलशन देवैया, और सोहम शाह  मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे है। 12 मई से प्राइम के मेंबर्स इस सीरीज का आनंद ले सकते है। इस वेब सीरीज का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। इस साल की शुरुआत में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली यह पहली भारतीय सीरीज है।