KBKJ Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म का जलवा, वीकेंड पर की ताबड़तोड़ कमाई

KBKJ Box Office Collection: सुपरस्टार सलमान खान ने साबित कर दिया है कि वह आज भी बॉक्स ऑफिस के सुल्तान हैं. ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर जो लोग ये दावा कर रहे थे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठंडी साबित होगी. उन सभी को सलमान खान की फिल्म की कमाई ने जबरदस्त जवाब दिया है. ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमा लिए हैं. धीमी शुरुआत के बाद अब फिल्म की रफ्तार तेज हो गई है.

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के वीकेंड के आंकड़ें सामने आ गए हैं. यानी तीसरे दिन के आंकड़ें जानने के बाद भाईजान के फैंस के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आने वाली है. इस फिल्म ने सलमान के फैंस की उम्मीदों को टूटने से बचा लिया है. ‘किसी का भाई किसी की जान’ के शुरुआती आकंड़ों की बात की जाए तो ओपनिंग डे पर फैंस के हाथ बड़ी निराशा लगी थी. फिल्म ने पहले दिन महज 15 करोड़ कमाए थे.

लेकिन ईद आते ही पूरे खेल बदल गया और पूरी बाजी सलमान खान के हाथ लग गई. ईद के मौके पर भाईजान के चाहनेवाले खुद को फिल्म देखने से रोक नहीं पाए. दूसरे दिन फिल्म ने 25 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. अब ऐसे में रविवार यानी तीसरे दिन की कमाई का खुलासा भी हो गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो सलमान की फिल्म ने रविवार को 26.25 करोड़ का कारोबार किया है. जिसके साथ अब टोटल कलेक्शन 64.25 करोड़ रुपये हो गया है.

इन आंकड़ों ने सलमान खान का दिल खुश कर दिया है. बीते दिन सलमान खान ने दिल खोलकर अपने चाहनेवालों का शुक्रियादा भी किया था. ‘किसी का भाई किसी की जान’ को मिले प्यार और सपोर्ट को लेकर भाईजान बेहद खुश हैं. अब एक पूरा हफ्ता बाकि है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब फिल्म की कमाई रफ्तार थोड़ी कम हो सकती है. लोगों की बीते हफ्ते की छुट्टियां खत्म हो गई हैं. अब अगले वीकेंड तक सभी की नजरें फिल्म के कलेक्शन पर रहेंगी.