Dream Girl 2 Postponed: ‘पूजा’ से मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार, अब इस दिन होगा ड्रीम गर्ल का दीदार

Dream Girl 2 Postponed: ‘पठान‘ के दिल की घंटी बजाकर और ‘टाइगर‘ को अपनी आवाज सुनाकर ड्रीम गर्ल पूजा ने सभी के दिलों की धड़कनों को बढ़ा तो दिया है. लेकिन अभी तक अपने हुस्न का दीदार नहीं कराया है. अब ये इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है. दरअसल आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज पोस्टपॉन कर दी गई है.

अब पूजा से मिलने के लिए आपको थोड़ा और दिल थामकर इंतजार करना होगा. आपकी ड्रीम गर्ल के आने का वक्त बदल गया है. इस बात की जानकारी खुद आयुष्मान खुराना दी है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वॉइस वीडियो शेयर की है. जिसमें पूजा के चाहनेवालों के लिए एक खास और स्पेशल मैसेज है. अगर आपने नहीं सुना हम बता देते हैं कि आखिर आपकी पूजा ने इसमें ऐसा क्या भेजा है.

आयुष्मान खुराना के शेयर किए गए पोस्ट में ड्रीम गर्ल कहती हुई नजर आ रही हैं कि, उनके प्यार आशिकों चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग रिंग होगा. अब इसके लिए उन्हें तैयारी शानदार, धमाकेदार और स्मूचीभरी करनी है. पूजा सभी को थोड़ा इंतजार करने को कहा है और साथ ही अपना प्यार भेजते रहने के लिए भी कहा है. आपको बता दें, ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट बदल गई है. आयुष्मान खुराना-स्टारर ड्रीम गर्ल 2 पहले 7 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन अब ये फिल्म नई 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी.

शेयर किए गए इस वीडियो में आयुष्मान खुराना की आवाज सुनकर फैंस को मजा आ गया है. ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी. बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने एक खास तरीका अपनाया है. मेकर्स जो-जो फिल्म रिलीज हो रही हैं उनका प्रोमशन करते हुए एक-एक टीजर शेयर कर रहे हैं.

जिसमें पूजा पहले पठान से बात करती हुई नजर आई और बाद में भाईजान को भी अपने दीदार के लिए तरसाती हुई दिखीं. ड्रीम गर्ल 2 के ये टीजर काफी पसंद किए जा रहे हैं. वहीं आयुष्मान को एक बार फिर से पूजा के गेटअप में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं.