मृणाल ठाकुर का बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा है

मूवी : मराठी सुंदरी मृणाल ठाकुर ने ‘सीताराम’ के साथ एक अजेय सनक पैदा की, जो एक साल पहले रिलीज़ हुई थी। सीता महालक्ष्मी चरित्र में रहती थीं। सीरियल एक्ट्रेस के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ने मराठी फिल्म ‘विट्टी दांडू’ से डेब्यू किया था. इसके बाद वह बॉलीवुड में फिल्में करने लगीं। लेकिन 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘सुपर 30’ ने मृणाल को हिंदी में अच्छा नाम दिलाया। और उसके बाद मौके आते रहते हैं। और यह सेल सोशल मीडिया पर भी सुपर फास्ट होगी।

वह अपनी यात्रा की तस्वीरें प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। ‘सीताराम’ के बाद मृणाल के चाहने वालों की संख्या बढ़ गई। उन्होंने बोल्ड फोटोज शेयर की तो नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। मृणाल कई बार इनका जवाब दे चुकी हैं। उसने बयान दिया कि मेरा जीवन मेरी पसंद है। हालांकि, ट्रोल उन पर नहीं रुके। हाल ही में फर्स्टलुक मैगज़ीन के लिए उनके द्वारा खींची गई तस्वीरें बहुत बोल्ड हैं, इसलिए नेटिज़न्स एक खेल खेल रहे हैं। सीता ऐसी ही थी। नेटिज़न्स उस पर यह कहते हुए फायरिंग कर रहे हैं कि यह व्यवस्थित हो सकता है।

फिलहाल मृणाल के हाथ में चार फिल्में हैं, जिनमें से एक है नानी 30। हाल ही में शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग ने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. शौर्यव नाम के एक युवा निर्देशक बाप-बेटी की भावना के साथ इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म क्रिसमस वीक के दौरान 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही पूजा मेरी जान, पिप्पा, आंख मिचौली करेंगी।