SRH vs MI: खुशी से झूम उठीं काव्या मारन, सीट छोड़कर मनाया सूर्यकुमार यादव के विकेट का जश्न

हैदराबाद:आईपीएल फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन अपनी टीम का सपोर्ट करने अक्सर मैदान पर पहुंचती हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 16वें सीजन का 25वां मुकाबला तो SRH के घर यानी राजीव गांधी स्टेडियम में ही हुआ। ऐसे में काव्या का आना तो तय ही था। ब्यूटी विद ब्रेन काव्या अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं, ऐसे में अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है, जहां वह सूर्यकुमार यादव के विकेट का जश्न मना रहीं हैं।

मार्करम का कैच और काव्या की खुशी
12वें ओवर की पांचवीं बॉल पर पेसर मार्को येन्सन ने रणनीति बदली और ऑफ स्टंप पर धीमी गति की गेंद फेंकी। पिछली गेंद पर छक्का मारने वाले सूर्यकुमार यादव चकमा खा गए और कवर्स की ओर हवा में शॉट खेल बैठे| मुस्तैद कप्तान एडन मार्करम ने अपनी बाईं ओर हैरतअंगेज डाइव लगाकर एक बेहतरीन कैच पकड़ा। इसी के साथ मुंबई को 95 रन पर तीसरा और सबसे बड़ा झटका लगा। सूर्यकुमार यादव के सात रन पर आउट होते ही पूरे स्टेडियम में उत्साह की लहर दौड़ गई। स्टैंड्स में बैठीं काव्या मारन अपनी सीट से उठकर खुशी से झूम उठीं।

मुंबई ने बनाए 192 रन
इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद की टीम बिना किसी बदलाव के मैच खेलने उतरी तो मुंबई की टीम में एक चेंज हुआ। कैमरन ग्रीन (40 गेंद में नाबाद 64 रन) की धुआंधार फिफ्टी और तिलक वर्मा (17 गेंद में 37 रन) की विस्फोटक पारी के बूते मुंबई इंडियंस ने पांच विकेट के नुकसान पर 192 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। कप्तान रोहित शर्मा ने 18 गेंद में 28 और ईशान किशन ने 31 गेंद में 38 रन बनाए। मुंबई ने आखिरी पांच ओवर में 62 रन निकाले।