अंतिम छोर तक विकास रफ्तार से दौड़ रही है : विधायक

दुर्ग । नगर पालिक निगम सीमा वार्ड क्रमांक 32 में गांधी चौक स्थित मनमोहन स्वीट्स दुकान से लेकर कंकालिन मंदिर तक सड़क का 9 लाख 50 हज़ार रुपए की लागत से सड़क का निर्माण किया जाना है। विधायक अरुण वोरा एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने इसका भूमिपूजन पश्चात डामरीकरण होगा।

विधायक अरुण वोरा ने कहा कि विकास कार्यों से क्षेत्र में जलभराव और जर्जर सड़कों की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने अधिकारियों और ठेकेदार को समय सीमा पर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक अरुण वोरा ने कहा कि  सड़कों के निर्माण कार्य के लिए क्षेत्रवासियों द्वारा लगातार मांग की जा रही थी। क्षेत्रवासियों की मांग पर भूमिपूजन किया गया।

राज्य शासन द्वारा शहर के विभिन्न सड़कों के निर्माण के लिए शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई है।डामरीकरण के लिए क्षेत्रवासियों ने विधायक अरुण वोरा व महापौर धीरज बाकलीवाल का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर सभापति राजेश यादव,अलताफ अहमद, संजय कोहले,भोला महोविया,मनदीप सिंह भाटिया,शंकर ठाकुर,पार्षद बिजेंद्र भारद्वाज,एल्डरमेन राजेश यादव, रत्ना नारमदेव,अजय मिश्रा कार्यपालन अभियंता शंकर दयाल शर्मा, उपअभियंता करण यादव आदि उपस्थिति।भूमिपूजन के दौरान विधायक अरुण वोरा ने कहा कि क्षेत्र वासियो द्वारा लगातार मांग की जा रही थी। क्षेत्र वासियो के मांगो पर आज सड़क डामरीकरण कार्य प्रारंभ शीघ्र कर दिया जाएगा।अंतिम छोर तक विकास रफ्तार से दौड़ रही है।

 महापौर धीरज बाकलीवाल ने कहा जर्जर हो चुकी सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण होने से लोगो को राहत मिलेगी।वही इससे उन्हें आने जाने में सुविधा होगी और समय की बजत होगी। लोगो को बरसात में होने वाली परेशानियों से निजात मिलेगी।

विधायक व महापौर ने कहा मनोहर स्वीट्स होटल से लेकर कंकालिन मंदिर बाहर के मुख्य मार्ग पर गड्ढे हैं जिससे आवागमन में आम जनता को एवं गाडिय़ों को आने-जाने बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आम जनता की परेशानियों को देखते हुए सड़क को दुरुस्त करते हुए डामरीकरण का कार्य प्रारंभ किया गया।उन्होंने ये भी कहा कि सड़क डामरीकरण कार्य गुणवक्ता पूर्ण ही,लापरवाही न बरतें।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]