आर माधवन के बेटे ने मलेशिया में भारत के लिए जीते पांच गोल्ड मेडल, खुशी से फूले नहीं समा रहे एक्टर

नईदिल्ली : अभिनेता आर माधवन साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। अपनी दमदार अदाकारी से वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। दिल जीतने के मामले में अभिनेता के बेटे भी कुछ कम नहीं हैं, लेकिन उनके बेटे वेदांत ने अदाकारी में नहीं, बल्कि खेल में शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों का दिल जीता है और देशभर को गौरवान्वित किया है। आर माधवन के बेटे वेदांत ने देश के साथ-साथ अपने पिता का सिर फख्र से ऊंचा कर दिया है। अभिनेता अपने बेटे पर गर्व महसूस कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

तैराकी चैंपियनशिप में वेदांत ने किया कमाल
दरअसल, आर माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में भारत के लिए पांच गोल्ड मेडल जीते हैं। आर माधवन ने इवेंट से अपने बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए खुशी जाहिर की। वेदांत ने इस सप्ताह के अंत में मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था। तस्वीरों में वेदांत भारत के राष्ट्रीय ध्वज और पांच गोल्ड मेडल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अन्य तस्वीर में वह अपनी मां सरिता बिरजे के साथ दिखाई दिए।

अभिनेता ने जाहिर की खुशी
इन तस्वीरों को साझा करते हुए आर माधवन ने कैप्शन में लिखा, ‘ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए पांच स्वर्ण (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर में) के साथ दो पीबी मिले। यह इवेंट मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2023 में इस हफ्ते कुआला लुंपुर में आयोजित किया गया था। हम उत्साहित हैं और प्रदीप सर के बहुत आभारी हैं।

फैंस ने दी बधाई
अभिनेता के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर प्यार बरसाते हुए वेदांत की तारीफ कर रहे हैं और अभिनेता को बधाई दे रहे हैं। फैंस के साथ इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स भी वेदांत की तारीफ कर रहे हैं। अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने लिखा, ‘बधाई मैडी। वेदांत को ढेर सारा प्यार।’ अभिनेता दर्शन कुमार ने लिखा, ‘हार्दिक बधाई भाई जी।’ साथ ही एक यूजर ने लिखा, ‘यह सबसे बड़ी उपलब्धि है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जो लोग सोचते हैं कि एक एक्टर का बेटा एक्टर ही बनेगा, यह उन लोगों के लिए एक जवाब है। बधाई हो सर।’