Tera Ghar Isme Jayenge : MC Stan के कलेक्शन में 80 हजार के बाद आया 91 हजार का शूज, Sania Mirza ने 30 हजार के सनग्लासेस भी किया गिफ्ट, तारीफ़ में कही ये बात 

मुंबई। Tera Ghar Isme Jayenge : MC Stan नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं। हाल ही में रिएलिटी शो बिग-बॉस 16 (Bigg Boss 16) को जीतकर एमसी स्टैन ने ताज अपने नाम किया था। वही प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में जोरदार टक्कर देखने को मिली थी, हालांकि एमसी स्टैन विजेता बने।

 जिसके बाद से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एमसी को टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कई महंगे गिफ्ट दिए है। आइए जानते हैं कि सानिया ने आखिर क्यों एमसी को इतने महंगे गिफ्ट दिए।

 शो की जीतने के बाद से ही एमसी स्टेन की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। हाल ही में सानिया मिर्जा अपना आखिरी मैच हैदराबाद के लाल बहादुर टेनिस स्टेडियम में खेलती नजर आईं थी। इसी मैच में परफॉर्म करने के लिए एमसी स्टेन को बुलाया गया था। एमसी स्टेन ने सानिया के खेल की तारीफ भी की जिसके बाद सानिया खुश होकर एमसी स्टेन को 91 हजार रुपये के ब्लैक नाइके के जूते और 30 हजार रुपये के सनग्लासेस दिए।

 जिसके बाद एमसी स्टेन ने पोस्ट करते हुए एमसी स्टेन का शुक्रिया अदा किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एमसी स्टेन ने लिखा, तेरा घर जाइगा इसमें’, अप्पा। धन्यवाद’।

रैप बीफ का भी रहे हिस्सा

 रैपर एमीवे और रफ्तार के बीच हुए डिस ट्रेक बीफ में एमसी स्टैन भी शामिल रहे है। उन्होंने एमीवे को रिप्लाय करते हुए डिस ट्रैक भी तैयार किया था। वहीँ हाल ही में पुणे में शो करने पहुंचे एमीवे ने बिग बॉस शो खेल रहे एमसी स्टैन को शाउट आउट देते हुए नजर आए थे।

इस गाने से मिली थी पॉपुलैरिटी

 बता दें एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है। एमसी स्टेन पुणे के रहने वाले हैं। जिस कारण वे हमेशा पी टाउन बोलते रहते हैं। स्टेन मशहूर रैपर रफ्तार के साथ भी परफॉर्म कर चुके हैं। एमसी स्टेन को उनके गाने ‘वाटा’ से पॉपुलैरिटी मिली थी, जिसे यूट्यूब पर करीब 21 मिलियन व्यूज मिले थे।