सलमान खान को टक्कर देगी हॉरर फिल्म Evil Dead Rise, 10 साल बाद होगा खौफ से सामना

Evil Dead Rise Clash With KBKJ: ली क्रोनिन के डायरेक्शन में बनी हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘ईवल डेड राइज’ दस्तक देने के लिए तैयार है. ये फिल्म बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को भी टक्कर देने वाली है. जी हां, फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी ये फिल्म?

बता दें कि ली क्रोनिन ने इस फिल्म को डायरेक्ट तो किया ही है बल्कि इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिल्म के निर्माता रॉबर्ट जी टैपर्ट हैं. वहीं, एलिसा सदरलैंड, लिली सुलिवन, नेल फिशर और मिया चालिस ने इस हॉरर फिल्म में अहम किरदार निभाया है. कुछ महीने पहले ही इसका ट्रेलर भी सामने आया था.

बता दें कि 21 अप्रैल को ईविल डेड राइज सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसकी रिलीज डेट का खुलासा होने के बाद अब सोशल मीडिया पर फिल्म के सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से टकराने की बात सामने आ रही है. बता दें सलमान की ये मच अवेटेड फिल्म भी ईद के मौके पर 21 अप्रैल को ही दस्तक दे रही है.

अब ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सलमान खान से क्लैश के बाद फिल्म पर क्या असर पड़ता है. हालांकि, ये फिल्म अभी केवल इंग्लिश भाषा में ही रिलीज हो रही है. लेकिन, हॉरर फिल्म लवर्स शायद एक बार को सलमान के जगह इस फिल्म को देखना पसंद कर सकते हैं. बता दें फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है.