गर्मी में Esha Gupta ने बढ़ाया टेम्प्रेचर, फैंस के आ रहे ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Esha Gupta Summer Look: ईशा गुप्ता इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस हसीनाओं की लिस्ट में शुमार हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट से लोगों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. आप भी देखें ईशा की परफेक्ट फिगर वाला लुक.

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे ईशा के लुक पर हर कोई फिदा हो गया है. बता दें पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है Summer again. बता दें ये ईशा का परफेक्टर समर लुक है.

यहां देखें पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CrFzABNpQ7I/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, ईशा गुप्ता की इस कमाल की तस्वीर पर फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने सेल्फी ली है और ब्लैक सनग्लासेस से अपने लुक को कंप्लीट किया है. एक यूजर ने इस फओटो पर लिखा है हुस्नपरी. एक अन्य ने लिखा गर्मी में पारा हाई कर दिया. बता दें कि 37 साल की उम्र में ईशा ने अपनी फिटनेस से सबको एक बार फिर इंप्रेस कर दिया है.

https://www.instagram.com/p/CiuLhpsAs9Z/?utm_source=ig_web_copy_link

ये कोई पहली बार नहीं है जब ईशा गुप्ता ने बिकीनी में कोई फोटो शेयर की है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं. ईशा के लेटेस्ट लुक पर भी लोग फिदा हो रहे हैं. इंस्टा पर आपको एक्ट्रेस का बिकिनी लुक देखने को आसानी से मिल जाएगा. बात करें वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस लंबे वक्त से एक्टिंग से दूर हैं. उनकी आखिरी फिल्म साल 2017 में कमांडो 2 आई थी.