छक्का मारा, अर्धशतक जड़ा, फिर विराट कोहली ने की ऐसी गलती, अनुष्का शर्मा बोल पड़ीं- ‘Ohh My God’

बेंगलुरुः रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर भले ही बहस चल रही हो लेकिन बैंगलोर के पूर्व कप्तान लगातार रन बना रहे हैं. आईपीएल 2023 के अपने चौथे मैच में विराट कोहली ने एक और दमदार अर्धशतक जमाया और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बैंगलोर को दमदार स्थिति में पहुंचाया. विस्फोटक लय हासिल करते हुए दिख रहे कोहली हालांकि अपनी पारी को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सके और उनके आउट होने के अंदाज ने अनुष्का शर्मा को भी चौंका दिया.

चिन्नास्वामी स्टेडियम तीन पांच दिन पहले 61 रनों की प्रभावी पारी खेलने के बाद कोहली ने फिर से बैंगलोर के फैंस का मनोरंजन किया. टीम की पहले बैटिंग आने पर कोहली ने शुरुआत ही धमाकेदार की. कोहली ने पहले ही ओवर में दो चौके जड़े. हालांकि, फाफ डुप्लेसी के जल्दी आउट होने के बाद रफ्तार थोड़ी धीमी हुई लेकिन कोहली ने इसके बाद कुछ अच्छे शॉट्स खेलकर टीम की रिकवरी में मदद की.

पहले जोरदार फिफ्टी, फिर की गलती

कोहली ने 10वें ओवर में मुस्तफिजुर रहमान पर पहले चौका जमाया और फिर छक्का भी ठोका. इस ओवर की आखिरी गेंद पर कोहली ने एक रन लिया और 33 गेंदों में इस सीजन का अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया. फिफ्टी पूरी करते ही कोहली ने जोश में अपनी छाती को पंच किया. चिन्नास्वामी में उत्साह चरम पर था लेकिन 11वें ओवर की पहली ही गेंद पर कोहली आउट हो गए.

आउट भी कोहली जिस तरह से हुए, उसने हर किसी को चौंका दिया. ललित यादव ने एक प्यारी सी फुल टॉस डाली और इस पर छक्का जमाने की कोशिश में कोहली ने बहुत ऊंचा शॉट जमा दिया. डीप मिडविकेट बाउंड्री पर वह कैच आउट हो गए.

अनुष्का भी रह गईं हैरान

जिस वक्त कोहली रनों की रफ्तार बढ़ा रहे थे और टीम को बड़े स्कोर की ओर ले जाते हुए दिख रहे थे, उसी वक्त उनके आउट होने से टीम को बड़ा झटका लगा. फिर जिस अंदाज में वह आउट हुए, उसने कोहली को तो चौंकाया ही, साथ ही उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी हैरान कर दिया. कोहली के आउट होते ही स्क्रीन पर अनुष्का शर्मा दिखीं, जिनके मुंह से निकल पड़ा- “ओह माई गॉड”.

चिन्नास्वामी में खास मुकाम

कोहली ने 34 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली जिसमें उनके बल्ले से 6 चौके और 1 छक्का निकला. इस पारी के दौरान ही कोहली ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने 2500 रन भी पूरे किये. आईपीएल इतिहास में वह पहले बल्लेबाज बन गए, जिसने एक वेन्यू पर 2500 रन का आंकड़ा पार किया है.