IPL 2023: 363 दिन बाद आया मौका, जिस खिलाड़ी को था सनराइजर्स हैदराबाद ने जमकर पीटा, अब वो लेगा बदला

नई दिल्ली: कहते हैं हारी बाजी को जीतने का एक मौका जरूर मिलता है. यहां वो बाजी तो फिर से नहीं जीती जा सकती लेकिन उसी अंदाज में धूल चटाकर बदला जरूर लिया जा सकता है. हम बात कर रहे हैं IPL 2023 की पिच पर होने वाले वरूण चक्रवर्ती बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले की. वरूण चक्रवर्ती KKR के गेंदबाज हैं, जिनकी गेंदों को पिछले सीजन में SRH के बल्लेबाजों ने खूब मारा था. लेकिन इस बाद उनके लिए ऐसा कर पाना आसान नहीं होगा.

वरूण चक्रवर्ती का अंदाज IPL 2023 के अंदर बदला हुआ है. ये वो वरूण नहीं जो IPL 2022 में दिखे थे. बल्कि, उससे कहीं ज्यादा तेज तर्रार और खतरनाक नजर आ रहे हैं. मतलब SRH के बल्लेबाजों से अपनी पिछली कुटाई का वो ईडन पर हिसाब लेते दिखें तो हैरान मत होईएगा.

https://www.instagram.com/reel/CqfdvkXrXoQ/?utm_source=ig_web_copy_link

363 दिन पहले जो हुआ, वरूण लेंगे उसका बदला!

अब सवाल है कि पिछली बार आखिर ऐसा हुआ क्या था. तो बता दें कि IPL 2022 में 16 अप्रैल 2022 को खेले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंद वरूण चक्रवर्ती की सनराइजर्स के बल्लेबाजों ने जमकर पिटाई की थी. ऐसा तब हुआ था जब उस सीजन वरूण ने एक नई गेंद भी ईजाद की थी.

16 अप्रैल 2022 को खेले उस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने वरूण चक्रवर्ती के खिलाफ 3 ओवर में 45 रन फोड़े थे. ऐसा करते हुए उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स से मिला 20 ओवर में 176 रन बनाने का स्कोर 13 गेंद शेष रहते चेज भी कर लिया था और 7 विकेट से मैच अपनी झोली में डाला था.

IPL 2023 के सारे हालात वरूण चक्रवर्ती के साथ

लेकिन, इस बार सारे हालात वरूण चक्रवर्ती के फेवर में हैं. एक तो वो फॉर्म में हैं और दूसरा मैच ईडन पर है. IPL 2022 के 11 मैचों में सिर्फ 6 विकेट लेने वाले वरूण IPL 2023 में अब तक खेले 3 मैचों में ही 5 विकेट ले चुके हैं. इसमें से 4 विकेट उन्होंने ईडन गार्डन्स पर ही पिछले मैच में झटके थे. जाहिर है ये आंकड़े ना सिर्फ आज वरूण चक्रवर्ती और KKR दोनों को गुदगुदा रहे होंगे बल्कि सनराइजर्स को डरा भी रहे होंगे.