Style Icon Awards 2023 : स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में दिखीं बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं, हॉट फोटोज देख फैंस के छूटे पसीने….

मुंबई। Style Icon Awards 2023 : स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स 2023 का आयोजन हुआ है, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई चर्चित सितारे ने अपनी मौजूद रहे। इस अवॉर्ड शो में हर कोई एक से बढ़कर एक अवतार में अपना स्टाइल दिखा रही है। बॉलीवुड हसीनाओं ने भी इस अवॉर्ड शो में चार चांद लगा दिए। अब सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड शो के फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं।

स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स 2023 काजोल ने पहनी ये ड्रेस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने भी अपने लुक से स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में हुस्न की बिजलियां गिराई। इस इवेंट में एक्ट्रेस ने मरून गाउन पहना था, जिसमें अभिनेत्री का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा था।

 इस लुक में पहुंची नोरा फतेही

आईकन अवॉर्ड्स में नोरा फतेही ने व्हाइट ड्रेस पहनकर कदम रखा। इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। साथ ही नोरा के इस लुक को देखकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

मौनी रॉय ने भी लूटी खूब लाइमलाइट

वहीं, टेलीविजन की नागिन ने भी इस इवेंट में खूब लाइमलाइट बटोरी। मौनी रॉय ने इस अवॉर्ड शो में सिल्वर और पिंक शिमरी हाई स्लिट ड्रेस पहनकर एंट्री मारी थी। साथ ही मौनी ने कैमरे के सामने खूब पोज भी दिए और फैंस को भी उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

सनी लियोन ने इस ड्रेस में की इवेंट में एंट्री

सनी लियोन ने भी इस इवेंट में हाई स्लिट गाउन में एंट्री की। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आया और हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। साथ ही सनी ने कैमरे के सामने स्माइल करते हुए खूब पोज भी दिए हैं।

मलाइका अरोड़ा के लुक के आगे सभी फीके नजर आए

इस इवेंट में हर कोई बहुत ही खूबसूरत लग रहा था, लेकिन मलाइका अरोड़ा के लुक के आगे सभी फीके नजर आए। इस इवेंट में मलाइका ने शिमरी बॉडीकॉन गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

कियारा आडवाणी ने भी इस ड्रेस में की एंट्री

स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में कियारा आडवाणी ने भी रेड ड्रेस पहनकर एंट्री की। इस ड्रेस में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने भी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए।

जाह्नवी कपूर ने भी की धांसू एंट्री

स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में जाह्नवी कपूर ने येलो ड्रेस पहनकर खूब लाइमलाइट बटोरी। साथ ही एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट किया। फैंस को भी अभिनेत्री का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।