Pushpa 2: आखिर पुष्पा कहां है? मेकर्स ने क्यों पूछा ये सवाल, क्या होगा सात अप्रैल को? जानें सब कुछ

Pushpa 2 News: अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल की फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए बड़ी अपडेट सामने आई है. मेकर्स ने बुधवार को ट्विटर पर एक छोटा सा टीज़र वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी पुष्पा की तलाश करते नज़र आ रहे हैं. टीज़र के साथ मेकर्स ने बताया है कि ये खोज जल्द खत्म होगी और सात अप्रैल की शाम को बड़ा खुलासा होगा.

मेकर्स ने ट्विटर पर हिंदी समेत कई भाषाओं में टीज़र को जारी किया है. टीज़र की शुरुआत में अंधेरे में बाइक चलाते शख्स को दिखाया गया है और कहा जाता है, “गोलियों से घायल पुष्पा हुआ तिरुपति जेल से फरार.” इसके बाद भारी पुलिसल और हंगामा दिखाया गया है. कई लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. फिर एक महिला सवाल पूछती है कि आखिर पुष्पा हैं कहां?

7 अप्रैल को आएगा टीज़र

मैतरी मूवी मेकर्स के ट्वीट में कहा गया है कि 7 अप्रैल की शाम 4.05 बजे खुलासा किया जाएगा. इसमें ये भी कहा गया है कि पुष्पा की खोज जल्द पूरी होगी. ऐसे में माना जा रहा है कि सात अप्रैल को ही फिल्म का पहला टीज़र रिलीज़ होगा.

बर्थडे पर मिलेगा फैंस को गिफ्ट

आठ अप्रैल को अल्लू अर्जुन का बर्थडे है. उस मौके पर ही मेकर्स पुष्पा 2 का टीज़र रिलीज़ कर सकते हैं. 20 सेकंड का वीडियो देखकर ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. मेकर्स के इस ट्वीट से साफ है कि बर्थडे से एक दिन पहले पुष्पा के फैंस को बड़ा अपडेट मिलने वाला है.

पुष्पा रही थी सुपरहिट

पुष्पा द राइज़ यानी इसका पहला पार्ट साउथ में ही नहीं हिंदी में भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म ने सिर्फ हिंदी में ही 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. पुष्पा द रूल को लेकर अब तगड़ा बज़ क्रिएट हो चुका है. इस फिल्म में भी अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका दिखेंगी. उनके अलावा फहद फासिल, अनासुया और सुनील जैसे कलाकार नज़र आएंगे.