गरीब परिवार का सहारा बना भाजपा बालको मंडल, विवाह हेतु दिया राशन सामग्री एवं आर्थिक सहयोग

कोरबा, 5 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी बाल्को मण्डल महामंत्री-लोकेश चौहान ने बताया कि कुछ दिन पूर्व बेलगारी बस्ती में रहने वाले अत्यंत गरीब परिवार श्रीमति कौशल्या साहू उनसे आ कर मिली और अपनी पुत्री-यामिनी साहू का विवाह दिनांक-7/4/2023 को होना बताया,उनके घर मे कोई भी कमाने वाला व्यक्ति नही है और मजदूरी करके बहुत कठिन परिस्थितियों में अपना जीवन यापन कर रही है ऐसे स्थिति में उनका पुत्री का विवाह करना बहुत ही मुश्किल था ।

ये सब देखते हुए बाल्को मण्डल के पार्षद-लोकेश चौहान एव्म भाजपा मंडल के सभी सहयोगियों ने शादी समारोह हेतु सभी प्रकार के राशन,सब्जी,और बाल्को भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा सभी प्रकार के श्रृंगार का सामान एव्म सड़ी दिया,साथ ही बाल्को मंडल के द्वारा टेंट एव्म कुछ आर्थिक सहयोग भी दिया,ताकि उस गरीब की बेटी का शादी हो सके,इस सहयोग के लिए समस्त बस्ती वालो ने भाजपा मंडल का आभार जताया।


सहयोग के रूप में भाजपा जिलाउपाध्यक्ष-आलोक सिंह,पार्षद/मंडल महामंत्री-लोकेश चौहान, महामंत्री-शैलेंद्र सिंह,ईस्वर साहू,देवेन्द्र तिवारी,महिला मोर्च की महामंत्री- महेष्वरी गोस्वामी,मीडिया प्रभारी-ज्योति परिहार,मनीषा गोस्वामी, साथ मे सभी बस्ती वाले उपस्थित थे।