Bilaspur : बुलेट में उपयोग की जाने वाली “मॉडिफाई साइलेंसर” के विषय में पुलिस अधिकारियों ने ली दुकान संचालकों व एजेंसियो की बैठक

बिलासपुर, 4 अप्रैल । बुलेट एवं अन्य वाहनों पर मॉडिफाई साइलेंसर, कार आदि वाहनों पर ब्लैक फ़िल्म लगाए जाने एवं प्रेशर हार्न के सम्बन्ध में शहर के थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले ऑटो पार्ट्स दुकान संचलक, कार गैरेज, बाइक गैरेज के दुकान संचालकों की बैठक दिनाँक को 11 बजे स्थानीय बिलासगुड़ी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेंद्र जयसवाल, नगर पुलिस अधीक्षक, (सिविल लाइन) संदीप कुमार पटेल (आई.पी.एस.),नगर पुलिस अधीक्षक (कोतवाली ) श्रीमती पूजा कुमार (आई.पी.एस.) एवं यातायात के उप पुलिस अधीक्षक संजय साहू ने ली।

विदित हो कि दिनाँक 03 अप्रैल को बिलासपुर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के आदेश के तारतम्य में यातायात पुलिस एवं शहर के तमाम थाना अंतर्गत बुलेट व मोटरसाइकिल में तेज कर्कश आवाज वाले मॉडिफाई साइलेंसर लगाकर वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्यवाही की गई, जिसमें 138 बुलेट वाहन की जांच की गई जिसमें 81 वाहनों में मॉडिफाई साइलेंसर पाए जाने पर मोटर व्हीकल की कार्यवाही की गई थी।

बैठक में पुलिस अधिकारियों द्वारा दुकान संचालकों को बताया गया कि किसी भी स्थिति में मॉडिफाई साइलेंसर का विक्रय ना किया जावे अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। उसी प्रकार कार व अन्य वाहनों पर ब्लैक फिल्म ना लगाने, गैरेज संचालकों को बुलेट के मोडिफाईल साइलेंसर लगवाने वाले वाहनों की सूचना पुलिस को देने ,प्रेशर हार्न विक्रय ना करने हेतु चर्चा की गई। चर्चा के दौरान सभी बातों पर दुकान संचालको की सहमति बनी।

बैठक में लगभग शहर के 80 दुकान संचलक उपस्थित रहे जिन्हें अनुसार चर्चा व हिदायत दी गई साथ ही शहर में “निजात अभियान” व “यातायात की पाठशाला” के सम्बंध में जागरूक किया गया।