Priyanka Chopra ने आखिर सालों बाद क्यों खोली बॉलीवुड की पोल ? Citadel के प्रमोशन के दौरान छलका दर्द

Priyanka Chopra On Bollywood: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में तब निशाने पर आ गईं, जब उन्होंने बॉलीवुड में फैली राजनीति पर टिप्पणी की। एक पॉडकास्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि बॉलीवुड में उन्हें कॉर्नर किया जा रहा था और साथ ही वह फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद पॉलिटिक्स से तंग आ गई थीं। इसके कारण उन्होंने बॉलीवुड को छोड़कर हॉलीवुड का रुख कर लिया। हालांकि प्रियंका चोपड़ा के इस बयान के सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए पूछा कि आखिर प्रियंका इतने सालों तक चुप क्यों रहीं।

हालांकि अब इस मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि इस बारे में बात करने उनके लिए आसान नहीं था क्योंकि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट के नए एपिसोड में प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर अब तक वह मुद्दे पर चुप क्यों रही थी?

प्रियंका चोपड़ा ने बताया, “मुझे लगता है कि जब मैं पॉडकास्ट पर थी तो इस दौरान मुझसे मेरी लाइफ जर्नी के बारे में पूछा गया था और इस दौरान मैंने अपनी जिंदगी के सफर की सच्चाई के बारे में बात की। और अब क्योंकि मैं अपने जीवन के उस चरण के बारे में बात करने के लिए कॉन्फिडेंट हूं, मुझे लगता है कि अब मैं जहां हूं और मैं जैसा महसूस करती हूं, उसे व्यक्त करने के लिए मैं बिल्कुल ठीक हूं। मेरा बहुत ही उथल-पुथल भरा रिश्ता था… जो हुआ, मैंने माफ कर दिया और अब मैं काफी लंबे समय पहले ही आगे बढ़ गई थी।” बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बॉलीवु़ड को लेकर दिए हालिया इंटरव्यू पर अपनी सफाई पेश की।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के भारत में हैं। हाल ही में प्रियंका और निक नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां वह बेहद ही खूबसूरत आउटफिट में नजर आई थीं।