हैवानियत : 5 साल की मासूम को पास बुलाकर दुष्कर्म, लोगों ने आरोपित को पकड़कर पीटा

भोपाल, 4 अप्रैल राजधानी के कोलार में पांच वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 19 साल के आरोपित अशोक सराठे ने उसे दुलार करने के बहाने उसे अपने पास बुलाया था। बाद में आरोपित ने उसके साथ अश्लील हरकत कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

आरोपित घटना के बाद से भाग पाता उससे पहले ही बच्ची की मां ने उसे देख लिया। बाद में आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पोक्‍सो एक्‍ट, दुष्कर्म की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

कोलार थाने की एसआइ लक्ष्मी पटेल के मुताबिक बच्ची अपने स्वजनों के साथ कोलार में रहती है।आरोपित अशोक सराठे बच्ची के घर के पास ही सैलून की दुकान चलाता है और कान्हाकुंज कोलार में रहता है। सोमवार रात करीब सात बजे बच्ची अपने घर की सीढि़यों पर बैठकर खेल रही थी। आरोपित अपनी दुकान पर बैठा था, बच्ची को देखकर आरोपित ने उसे दुलार करने के बहाने से उसे सीढियों से उठा लिया और उसे अपनी दुकान के पास एक स्थान पर बैठकर उसके कपड़े उतारकर गंदी हरकत करने लगा।

इधर, बच्ची घर के पास नजर न आने पर उसकी मां ने उसे तलाश करने लगी। तभी आरोपित के साथ बच्ची पर मां की नजर पड़ी। बच्‍ची के कपड़े उतरे हुए थे। इस पर उसे पूरा माजरा समझते देर न लगी। उसने शोर मचाया तो लोगों ने लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और उसकी मारपीट कर दी। इस दौरान किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।