New Updates : अब वेब यूजर्स को मिलेंगे बड़े फायदे, Samsung ने जारी किया नया अपडेट, जानिये…

New Updates : Samsung ने अपने वेब यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी कर दिया है। अब ‘सैमसंग इंटरनेट’ ब्राउजर पर आपको कई सारी सुविधाएं मिलेगी। जानकारी के मुताबिक तीन नई प्रोपर्टी एप्लिकेशन की युटिलिटी में सुधार करेंगी। ये फीचर्स यूजर्स को बुकमार्क बार, टैब बार और URL Bar तक आसानी से पहुंचने की परमीशन देते हैं। इंटरनेट बीटा के नए अपडेट के साथ, यूजर्स टेबलेट पर अपने एप्लीकेशन के नीचे यूआरएल बार भी अटैच कर सकते हैं। पहले यह केवल स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध था।

पिछले साल दिसंबर में, टेक दिग्गज ने एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए अपने वेब ब्राउजर के बीटा वर्जन के लिए एक अपडेट जारी किया था, जिसमें यूजर्स के लिए ब्राउजिंग को और ज्यादा आसान और सुरक्षित बनाने के लिए नए फीचर्स शामिल थे। पहला फीचर यूजर्स को ब्राउजर में बुकमार्क फोल्डर और टैब ग्रुप ढूंढने की क्षमता प्रदान करता है। दूसरी ओर, दूसरा फीचर यूजर्स एक स्पेसिफाइड टाइमलाइन के अंदर अपनी ब्राउजि़ंग हिस्ट्री को हटाने की परमीशन देता है।

जानें क्या है सैमसंग इंटरनेट?

सैमसंग इंटरनेट एंड्रॉयड यूजर्स के फोन और टैबलेट के लिए एक सिम्पल, फास्ट और सुविधाजनक वेब ब्राइजर है. इसमें यूजर्स Secret Mode, Biometric Web Login और Contents Blocker जैसे फीचर्स की सेफ्ली वेब ब्राउजिंग कर पाते हैं। बता दें, इसमें वीडियो सहायक, डार्क मोड, कस्टमाइज़ मेनू, ट्रांसलेटर जैसे एक्सटेंशन और गुप्त मोड भी है।

सैमसंग इंटरनेट आपके लिए Video Assistant, Dark Mode, Customize Menu, Translator और Incognito Mode जैसे एक्सटेंशन के साथ आता है। इसमें स्मार्ट एंटी-ट्रैकिंग और स्मार्ट सुरक्षा के साथ आपकी प्राइवेसी का भी ख्याल रखा जाता है। बुकमार्क फोल्डर और टैब समूह अब लागू मेनू में ढूंढे जा सकते हैं।