सलमान खान की एक मुस्कुराहट पर मर मिटे 17 लाख लोग, एक्स गर्लफ्रेंड ने भी दिया ऐसा रिएक्शन

Salman khan Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग किसी से छुपी हुई है. एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में देकर उन्होंने लोगों के बीच अपनी इस कदर पहचान बनाई है कि उनके फैंस उनकी हर एक फिल्म पर खूब प्यार बरसाते हैं. सोशल मीडिया पर भी सलमान के करोड़ों चाहने वाले हैं, जो उनके पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट्स करते हैं.

फिलहाल इंस्टाग्राम पर सलमान की एक नई तस्वीर छाई हुई है, जिसे उन्होंने खुद ही सोमवार को शेयर किया है. सलमान इस तस्वीर में ब्लैक कलर की टीशर्ट पहने हुए हैं. वहीं हमेशा की तरह उन्होंने अपने हाथ में अपना लकी ब्रेसलेट कैरी कर रखा है.

सलमान की मुस्कुराहट पर फैंस फिदा

इस तस्वीर में सलमान काफी ज्यादा हैंडसम दिख रहे हैं. वो बेहद ही खूबसूरत सी स्माइल दे रहे हैं, जो उनके लुक को और भी ज्यादा डैशिंग बना रहा है. वहीं उनकी मुस्कुराहट पर फैंस फिदा नजर आ रहे हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि तस्वीर पर मिले लाइक्स की संख्या इस चीज को बयां कर रही है. 13 घंटे के अंदर ही इस फोटो को 17 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

एक्स संगीता बिजलानी ने किया कमेंट

सलमान खान की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर कई सितारों तक ने रिएक्ट किया है. फोटो को पोस्ट करते हुए सलमान ने कैप्शन दिया था, “हे (Hey)”, जिसपर जवाब देते हुए तजाकिस्तानी सिंगर और बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक ने भी ‘हे’ लिखा. सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने भी कमेंट किया और उन्होंने भी लिखा ‘हे’.

Salman Post Comment

बहरहाल, सलमान लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. फिल्म इसी महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसमें उनके अपोजिट पूजा हेगड़े हैं. साथ ही बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी इस फिल्म का पार्ट हैं.