Dasara WW Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन ही 70 करोड़ की कमाई ले उड़ी नानी की फिल्म

साउथ फिल्म स्टार नानी और कीर्थि सुरेश की फिल्म दसरा बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए महज 3 दिन ही हुए हैं। इन 3 दिनों में नानी और कीर्थि सुरेश की फिल्म दसरा ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए अपने खाते में 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई हासिल कर ली है। नानी स्टारर इस फिल्म की ये कमाई हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को जरूर टेंशन दे रही हैं। नानी स्टारर इस फिल्म के कारोबार ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी तहलका मचा दिया है।इसके साथ ही नानी की फिल्म ने साउथ इंडस्ट्री को साल 2023 की एक और बड़ी हिट फिल्म दे दी है। नानी और कीर्थि सुरेशन की फिल्म दसरा की कमाई के आधिकारिक आंकड़ें आप यहां देख सकते हैं।

कुल इतने करोड़ रुपये में बनी हैं नानी की दसरा


दिलचस्प बात ये है कि नानी की फिल्म दसरा को बनाने में मेकर्स ने ज्यादा रकम नहीं फूंकी थी। ये फिल्म करीब 65-70 करोड़ रुपये के बजट में ही बनी थी। फिल्म को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज किया गया है। ये फिल्म तेलुगु भाषा के अलावा, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई। जहां सिर्फ हिंदी भाषा को छोड़ फिल्म ने बाकी सभी राज्यों में शानदार प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि फिल्म रिलीज के महज तीसरे दिन ही अपनी लागत निकालने में सफल रही है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नानी की दसरा ने कमाए कुल इतने

अगर इंडियन बॉक्स ऑफिस की बात करें तो नानी की फिल्म दसरा ने करीब 45 करोड़ रुपये कमा डाले हैं। ये आंकड़ा वाकई में काफी शानदार है। फिल्म का हिंदी सर्किट में खासा बज नहीं था। हिंदी में बिना किसी सफलता के बावजूद ये फिल्म साउथ सिनेमाई बॉक्स ऑफिस से सिर्फ 3 दिन के अंदर ये बड़ी रकम हासिल कर चुकी है। अगर इस फिल्म ने हिंदी दर्शकों का भी ध्यान खींचा होता तो आंकड़ें कहीं बेहतर होते। फिलहाल आपको ये फिल्म कैसी लगी। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।