सक्ती : सोन नदी में तैरता मिला शव, तीन दिनों से घर से लापता था युवक, परिजनों ने हत्या कर फेंकने की जताई आशंका

सक्ती : सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र के सोन नदी में एक युवक का शव गुरुवार को तैरता हुआ मिला है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी I मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया है। जांच पड़ताल हसौद पुलिस कर रही है। मृतक की पहचान गणेश राम साहू के रूप में परिजनों ने की है जोकि 27 मार्च की शाम से लापता था। परिजनों ने हत्या कर शव को नदी में फेकने की आशंका जताई है।

हसौद थाना प्रभारी नवीन पटेल ने बताया की गुरुवार की सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली की एक शव जोकि नदी के किनारे में तैर रहा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। शव की पहचान मृतक के परिजनों से कराई गई। जिसमें गणेश राम साहू उम्र 37 वर्ष निवासी गुंजियाबोर के रूप में की गई है। जो 27 मार्च की शाम से लापता था जिसकी गुम होने की सूचना 28 मार्च को परिजनों ने हसौद थाना में दर्ज कराई थी।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, परिजनों का कहना है की मृतक गणेश राम 27 मार्च को घर पर था उसे किसी ने बुलाया और घर के बाहर लेने के लिए कार आई थी। जिसमें वह बैठ कर चला गया जिसके बाद देर शाम रात तक घर वापस नहीं आया। फोन लगाने पर नबर बंद आ रहा था। रिश्तेदार को भी फोन के माध्यम से भी आने की जानकारी नहीं मिली थी। जो कार में बैठाकर ले गए है। उन्हीं लोगों ने हत्या की है और शव को सोननदी में फेंक दिया है। घटना के बाद घर में रो रोकर परिजनों का बुरा हाल है। मृतक गणेश राम साहू मिस्त्री का काम करता था। 


 
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद  हर एक पहलुओं को बारीकी से जांच करने की बात कही है।