पठान ही नहीं, ये दमदार फिल्में भी इस हफ्ते OTT पर हुई हैं रिलीज़, अब तक नहीं देखी क्या?

New Release Movies On OTT: जब से ओटीटी की शुरुआत हुई है, तब से मनोरंजन के लिए लोगों को थिएटर्स का रुख कम ही करना पड़ता है. जहां कई लोग सिनेमाघर में जाकर फिल्मों का मजा लेते हैं तो कई ऐसे भी हैं जो घर में बैठकर ओटीटी पर ही नई-नई वेब सीरीज और फिल्में देखते हैं. वहीं ऐसे लोगों को हमेशा ही नई रिलीज का इंतजार रहता है.

मार्च का आखिरी हफ्ता चल रहा, महज कुछ दिनों में अगला महीने शुरू हो जाएगा. वहीं इस आखिरी हफ्ते में भी ओटीटी पर कई ऐसी फिल्में और वेब सीरीज आई हैं, जो आपको खूब एंटरटेन करेंगी. इन नई रिलीज में शाहरुख और सुनील शेट्टी की फिल्में शामिल हैं.

पठान (Pathaan)

लिस्ट में पहल नाम है, साल 2023 की बॉलीवुड की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का. थिएटर्स में धमाका करने के बाद शाहरुख खान ये फिल्म अब ओटीटी पर भी देखने के लिए मौजूद है. 22 मार्च से ये प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

हंटर (Hunter)

22 मार्च को ही अमेजन मिनी टीवी पर वेब सीरीज हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा रिलीज हुई है. इसमें लीड रोल में सुनील शेट्टी हैं. उनकी ये सीरीज फैंस को काफी पसंद आ रही है.

रेगी (Reggie)

कुछ समय पहले ही फिल्म रेगी का ट्रेलर सामने आया था. वहीं अब 24 मार्च ये प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. तो आप अपने इस हफ्ते के वॉचलिस्ट में इसे भी शामिल कर सकते हैं.

चोर निकल के भागा (Chor Nikal Ke Bhaga)

इस हफ्ते आप यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म चोर निकल के भागा का भी मजा ले सकते हैं. ये फिल्म 24 मार्च को आई है, जो एक क्राइम ड्रामा थ्रिलर फिल्म है. आप घर बैठे इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

पूवन (Poovan)

अगर आप कॉमेडी फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो आप साउथ की फिल्म पूवन का आनंद ले सकते हैं, जो 24 मार्च को जी5 पर आई है.

द नाइट एजेंट (The Night Agent)

23 मार्च को नेटफ्लिक्स पर हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म द नाइट एजेंट आई है. ये एक बेहतरीन फिल्म है. आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

टॉप गन: मेवरिक (Top Gun: Maverick)

लोगों को वर्ल्ड पॉपुलर हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज टॉप गन: मेवरिक की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. हालांकि अब ये इंतजार पूरा हो चुका है. 24 मार्च से ये फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.