राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने चैत्र नवरात्र पर्व, हिन्दू नववर्ष और चेट्रीचंद्र-गुड़ी पड़वा की क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी

कोरबा, 23 मार्च। हिन्दू नववर्ष, चैत्र नवरात्र के प्रथम दिवस के साथ चेट्रीचंद्र की धूम देखने को मिली। हिन्दू नववर्ष के स्वागत में कोरबा शहर के सभी चौक चौराहे और मुख्य मार्ग को केसरिया तोरण पताका व लाईट के साथ सजाया गया था। शहर में दो स्थानों से शोभा यात्रा निकाली गई। सर्व हिन्दू समाज के तत्वाधान में कोसाबाड़ी से एवं हिन्दू क्रांती सेना के तत्वाधान में सीतामणी से भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शहर के कई समाजसेवी संगठनों ने रैली के लिए कई स्थानों पर शीतल पेयजल, शरबत व स्वलपाहार आदि की व्यवस्था किया था।

इसी कड़ी में कोरबा विधायक एवं प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की ओर से शांतीदेवी मेमोरियल सोसायटी के द्वारा कोसाबाड़ी एवं पुराना बस स्टैण्ड पर शीतल शरबत एवं स्वलपाहार की व्यवस्था की गई थी। जहॉ पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल, महापौर, सभापति, पूर्व सभापति पार्षदगण, एल्डरमेन सहित कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे। कोरबा में इस वर्ष हिन्दू नववर्ष को लेकर अभूतपूर्व उत्साह देखा गया।


राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने चैत्र नवरात्र पर्व, हिन्दू नववर्ष और चेट्रीचंद्र-गुड़ी पड़वा की क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि चैत्र नवरात्री का यह पर्व आप सभी के जीवन में खुशियां लाए, स्वस्थ रहें, सुख एवं समृद्धि पायें। उन्होने आगे कहा कि इस प्रकार के आयोजन लोगों में भातृत्व प्रेम की भावना जागृत करने वाला सिद्ध हो।