Gumraah Trailer: आदित्य रॉय कपूर के एक्शन अवतार से इंप्रेस हुए फैंस, ट्रेलर देख लोगों ने कहा मास्टरपीस

आदित्य रॉय कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘गुमराह’ (Gumraah) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में गुमराह का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ये ट्रेलर सामने आते ही एक्टर की वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आदित्य रॉय कपूर का एक्शन अवतार देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब ट्रेलर पर भी लोगों के लगातार रिएक्शन्स आ रहे हैं. चलिए देखते हैं क्या कह रहे हैं यूजर्स?

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित ये कहानी लोगों का अच्छा रिएक्शन ग्रैब कर रही है. यूट्यूब पर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुए इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन्स आ रहे हैं. लोग आदित्य रॉय कपूर की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें मास्टरपीस कहा है. वहीं, कई लोगों ने ये भी कहा कि इस बार आदित्य ने धमाल मचा दिया.

कब रिलीज होगी फिल्म गुमराह?

मालूम हो कि आदित्य की गुमराह तेलुगू फिल्म थडम की हिंदी रीमेक है. गुमराह अगले महीने 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ट्रेलर में लोगों को आदित्य का एक्शन अवतार खूब पसंद आ रहा है. जिसके बाद से लोगों में फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ गई है. बात करें वर्कफ्रेंट की तो इसके पहले आदित्य रॉय वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में नजर आए थे. ये सीरीज हाल ही में ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थी.

दर्शकों का मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर की इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स की ओर से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में आदित्य रॉय के अलावा मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी. फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. टी सीरीज के बैनर तले फिल्म को अगले महीने रिलीज किया जाएगा.