Aishwarya Rai: आलिया भट्ट और नेपोटिज्म पर ऐश्वर्या राय बच्चन का वीडियो वायरल, लोग कर रहे तारीफ

Aishwarya Rai Bachchan Video: दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो आलिया भट्ट के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो करीब पांच साल पुराना बताया जा रहा है. जब ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म फन्ने खान के प्रमोशन कर रही थीं उसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए आलिया और करण जौहर का जिक्र किया था.


वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन कहती हैं, “मैंने ये उससे (आलिया भट्ट) भी कहा था, कि ये तुम्हारे लिए बहुत अच्छा है. जिस तरह का सपोर्ट करण (जौहर) ने उसे शुरुआत से दिया है, और इस तरह की शख्सियत के साथ होने से आपको बहुत सहूलियत हो जाती है क्योंकि आपको पता होता है कि ये मुश्किल नहीं है.”

‘आलिया को आराम से मिले मौके’

ऐश्वर्या राय वीडियो में कहती हैं कि आलिया के पास सिर्फ अच्छे मौके आए. हालांकि वो ये भी कहती हैं कि ये भी अच्छा है कि आलिया भट्ट शानदार काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वो अच्छा काम कर रही हैं और उन्हें लगातार गोद में ही मौके मिल जा रहे हैं.

यूजर्स क्या बोले?

इस तरह से नेपोटिज्म पर खुलकर बात करने को लेकर फैंस ऐश्वर्या राय से काफी इंप्रेस नजर आए. कई यूज़र ने ऐश्वर्या के इस अंदाज़ की सराहना की. राहुल चंदन नाम के एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने आलिया भट्ट के नेपोटिज्म वाले फायदे पर कसा तंज़.”

एक यूज़र ने लिखा कि ऐश्वर्या बस सच बोल रही हैं और ये वो हैं जिन्होंने मिस वर्ल्ड जीतने के बाद भी संघर्ष किया. यूजर ने कहा, “ऐश्वर्या राय को एक्टर के तौर पर जमने में वक्त लगा जबकि आलिया के लिए ये अलग था. वो तंज़ नहीं कर रही हैं.