30 साल के हुए परिणीति चोपड़ा के भाई सहज, एक्ट्रेस ने लुटाया प्यार, बताया सोलमेट

Parineeti Chopra Brother Sahaj Chopra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. आज यानी 19 मार्च को उनके भाई सहज चोपड़ा का जन्मदिन है. सहज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं अपने भाई के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और सहज को अपना सोलमेट बताया है.

परिणीति चोपड़ा ने सहज के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में दोनों भाई-बहन एक साथ पोज दिए हुए हैं. परिणीति जींस और हुडी पहने हुए हैं और उनके भाई जींस और विंटर जैकेट में दिख रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने खास अंदाज में भाई को बर्थडे विश किया है.

ये भी पढ़ें- फ्यूचर में बेटी नितारा को हो सकती है थेरेपिस्ट की जरूरत, मां ट्विंकल खन्ना ने क्यों कही ऐसी बात?

परिणीति ने भाई के लिए लिखी ये बातें

इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए परिणीति ने भाई के लिए कैप्शन में एक प्यारा और छोटा नोट भी लिखा है. उन्होंने कहा, “30 साल पहले एक सोलमेट मिला था. खुशकिस्मत हूं कि भगवान ने उसे मेरा भाई बनाया.” आगे एक्ट्रेस ने भाई के लिए प्यार जताते हुए लिखा, “तु्म्हें प्यार स्टूपिड बॉय. तुम हमेशा-हमेशा के लिए मेरे हो. हैप्पी बर्थडे.” इंस्टाग्राम के इस पोस्ट को परिणीति ने ‘सोलमेट अलर्ट’ कैप्शन के साथ स्टोरी पर भी शेयर किया है.

बहरहाल, परिणीति पहले भी सहज के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. बता दें, सहज परिणीति से चार साल छोटे हैं. परिणीति का जन्म अक्टूबर 1988 में हुआ था और सहज का मार्च 1993 में. वहीं दोनों के बीच तमाम दूसरे भाई-बहनों की तरह काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी परीणिती

परिणीति आने वाले समय में फिल्म चमकीला में दिलजीस दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो फिल्म कैप्सूल गिल में दिखेंगी, जिसमें मेल लीड रोल में अक्षय कुमार हैं. परिणीति की आखिरी रिलीज ऊंचाई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर जैसे सितारे नजर आए थे.