‘मोर आवास मोर अधिकार’ मुद्दे पर बीजेपी करेगी विधानसभा का घेराव,कहा से कर सकते है आवागमन पढ़े

रायपुर।भाजपा रायपुर में आज विधानसभा घेराव करके आंदोलन करने जा रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, महामंत्री केदार कश्यप, जीएस मिश्रा (पूर्व IAS) अन्य भाजपा नेताओं के साथ सभा स्थल पिरदा चौक पहुंचे। यहां खाली जगह पर सभा के बाद नेता विधानसभा घेराव करने बढ़ेंगे।हितग्राहियों के चिकित्सकीय सुविधा ,पानी व भोजन की व्यवस्था व्यवस्थित हो इसके लिए निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि इस शहर की जनता को तकलीफ ना हो इसलिए कार्यक्रम शहर से बाहर रखा गया है। भारतीय जनता पार्टी 15 मार्च को मोर आवास – मोर अधिकार आंदोलन के तहत हितग्राहियों के साथ पिरदा चौक में सभा के पश्चात विधानसभा घेराव करेगी।

सुबह 6:00 से 10:00 बजे के मध्य आवागमन कर सकेंगे
स्कूल-कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं सुबह 6:00 से 10:00 बजे के मध्य आवागमन कर सकेंगे. 10:00 बजे के बाद स्कूली वाहनों का आवागमन बाधित रहेगा. 10:00 बजे के बाद पेरेंट्स वैकल्पिक कचना से तुलसी नहर पुलिया मार्ग होकर ग्राम नरदहा से बच्चों को ले जा सकेंगे।
यहां से कर सकते है आवागमन
1 -बलौदाबाजार की ओर से होकर रायपुर आने वाले वाले आम नागरिक और वाहन चालक किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए इस मार्ग के स्थान पर खरोरा से आरंग होकर रायपुर आवागमन कर सकते हैं. रायपुर से बलोदाबाजार जाने वाले भी इसी मार्ग से होकर आवागमन कर सकते हैं।
2-रोड नंबर 3 होकर महासमुंद की ओर जाने वाले वाहन चालक किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए इस मार्ग को छोड़कर सीधे भनपुरी चौक से रिंग रोड नंबर 2 होकर टाटीबंध चौक से रायपुर रिंग रोड नंबर 1 होकर महासमुंद की ओर आवागमन कर सकेंगे एवं महासमुंद से बिलासपुर की ओर जाने वाले वाहन चालक भी इसी मार्ग का उपयोग कर सकेंगे।
3 -दुर्ग भिलाई से होकर आने वाले वाहन चालक जिन्हें बलोदाबाजार जाना है. वे बलौदाबाजार मार्ग के स्थान पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से आरंग होकर खरोरा तक आवागमन कर सकेंगे. बलौदाबाजार से रायपुर होकर दुर्ग भिलाई की ओर जाने वाले वाहन चालक भी इसी मार्ग का उपयोग कर सकेंगे।
4- धमतरी से होकर बलौदा बाजार की ओर जाने वाले वाहन चालक असुविधा से बचने के लिए बलौदाबाजार मार्ग के स्थान पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से होकर आरंग से खरोरा होकर आवागमन कर सकेंगे।