जीजा ने शराब मांगा तो सालो ने कर दिया ये काम … कुएं में तैरती मिली लाश

बलरामपुर जिले में एक युवक को उसके सालों ने ही मौत के घाट उतार दिया. शख्स की हत्या के बाद सालों ने उसे कुएं में फेंक दिया ताकि किसी को कानों-कान खबर न हो. पुलिस ने जांच करते हुए शव बरामद किया है और आरोपियों को गिरफ्तार किया.

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक युवक को अपने ससुराल जाना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसने वहां पर विवाद खड़ा किया. शराब नहीं मिलने की वजह से जब युवक ने गाली-गलौज शुरू की तो उसके सालों ने ही अपने साथियों के साथ जीजा की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद साले उसकी लाश को कुएं में फेंककर चले गए. कुएं में लाश मिलने के बाद पूरेर मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र के घुघरी कला गांव का है. यहां पर रहने वाला राजेश पैकरा अपनी पत्नी सुनीता के साथ गांव में ही करमा (एक तरह का लोकनृत्य) नाचने गया था. करमा नाचने के लिए राजेश के साले और उसके साथी भी आए थे. सभी नावाडीह गांव के रहने वाले थे. उनमें एक नाबालिग भी शामिल था. कार्यक्रम से पहले सभी ने हडिया पिताय और उसके बाद और नशे के लिए शराब खोजने लगे.

गला घोंट कर मार डाला
गांव में उन्हें शराब नहीं मिली तो सभी दूसरे गांव चले गए और वहां जाकर शराब खोजने लगे. जब दूसरे गांव में भी शराब नहीं मिली तो इस पर जीजा राजेश भड़क उठा और उसने 2 सालों से गाली-गलौज शुरू कर दी. इतना ही नहीं राजेश ने सालों के साथ आए अन्य लोगों से भी गाली-गलौज की. इसके बाद साले आए और जीजा के साथ मारपीट करने लगे. मारपीट करने के बाद सभी राजेश को उठाकर कुएं के पास ले गए और गला घोंट कर मार डाला.

कुएं में फेंका शव
आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए राजेश की लाश को कुएं में फेंक दिया. वहीं जब राजेश दो दिन तक घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को तभी यह जानकारी मिली कि पड़ोस के गांव में कुएं में अज्ञात लाश मिली है. शिनाख्त की तो पता चला कि वह राजेश की लाश ही है. पुलिस ने जांच करने के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक नाबालिग है.