Oscar Awards पर Sidharth Malhotra ने दिया अजीब रिएक्शन, कहा- ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस थोड़ी चल रही है’

Sidharth Malhotra On RRR: भारत के लिए बड़े गर्व की बात है कि इस साल देश की झोली में 2 ऑस्कर अवॉर्ड आए हैं. एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटु-नाटु’ ने ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीता है तो वहीं शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है. बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर राजनेता तक हर कोई इसके लिए बधाई दे रहे हैं, लेकिन एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ऑस्कर अवॉर्ड जीतने को लेकर मीडिया को ऐसा रिएक्शन दिया है जो चौंकाने वाला है. सिद्धार्थ से ऐसी उम्मीद फैंस को बिल्कुल भी नहीं थी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वाडियो में सिद्धार्थ एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं. जब सिद्धार्थ से पैपराजी ने आरआरआर की जीत को लेकर सवाल पूछा तो सिद्धार्थ ने ऐसा जवाब दे दिया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. सिद्धार्थ ने थोड़े गुस्से में कहा- ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस थोड़ी चल रही है’ अब सिद्धार्थ का ये रिएक्शन फैंस को हजम नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:ऑस्कर में राजामौली को लास्ट रो में मिली बैठने की जगह, वीडियो वायरल, फैंस बोले- बड़े लोग हमेशा

ऑस्कर को लेकर ट्रोल हुए सिद्धार्थ
इस वीडियो के वायरल होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- फिल्म चल नहीं रही है इसकी इसलिए ऐसा एडीट्यूट दिखा रहा है. वहीं एक और यूजर ने लिखा है- शादीशुदा इंसान को परेशान करोगे तो ऐसा ही रिएक्शन मिलेंगे. वहीं कुछ लोग इसे बॉलीवुड और साउथ को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- जलते हैं ये बॉलीवुड वाले.

ये भी पढ़ें: Oscars 2023: द एलिफेंट व्हिसपरर्स के असली नायक, जिनसे इंस्पायर शॉर्ट फिल्म को मिल गया ऑस्कर

आपको बता दें 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में भारत ने दो ऑस्कर अपने नाम किए हैं. जिसमें एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के गाने नाटु-नाटु ने ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया है. जब आरआरआर के गाने नाटु-नाटु को ऑस्कर दिया जा रहा था तो पूरा देश और दुनिया खुशी से नाटु-नाटु पर झूम रही थी.