पत्नी से नाराज शराबी पति ने टंकी पर चढ़कर किया हंगामा, नशा उतरा तो पुलिस ने कराई हवालात की सैर…

देहरादून । पत्नी से नाराज पति नशे में धुत होकर ओवरहेड टैंक (टंकी) पर चढ़ गया। वहां जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। करीब तीन घंटे तक वह टंकी पर नौटंकी करता रहा। इस दौरान एसडीआरएफ को भी मौके पर बुला लिया गया। लेकिन, जब नशा उतरा तो वह खुद नीचे आ गया।

READ MORE : CG News : जिला हॉस्पिटल में नि:शुल्क फिजियोथेरेपी शुरू, मिल रहा कई बीमारियों का इलाज

नीचे उतरते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला डालनवाला थाना के नालापानी इलाके का है। पुलिस के अनुसार, क्षेत्र निवासी एक शख्स का शुक्रवार को पत्नी से झगड़ा हुआ था। वह पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध होने का आरोप लगा रहा था।

इसी बीच करीब 12 बजे वह नालापानी में बने ओवरहेड टैंक पर चढ़ गया। पता चला कि उसने झगड़े के बाद शराब पी थी। टंकी पर चढ़कर उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। यहां पहुंचे इंस्पेक्टर नंद किशोर भट्ट और अन्य पुलिसकर्मियों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन, उसने किसी की नहीं सुनी।

READ MORE : CM Bhupesh Baghel का BJP नेताओं पर तंज, कहा- ‘14 विधायक जो बचे हैं, इनका भी टिकट पक्का नहीं’

इस बीच उस शख्स को भी मौके पर बुला लिया गया जिसके साथ वह अपनी पत्नी के संबंध बता रहा था। पुलिस ने उसे भी डांट लगाई लेकिन फिर भी टंकी पर चढ़ा व्यक्ति नहीं माना। करीब दो घंटे बाद एसडीआरएफ को बुलाया गया।

एसडीआरएफ कर्मी टंकी पर चढ़ने लगे, तब तक उसका नशा भी उतर गया। लिहाजा, वह खुद नीचे आने लगा। करीब तीन बजे टंकी के बाहर घेरा बनाए खड़ी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।