Satish Kaushik Death Case में आया नया मोड़, फार्म हाउस से पुलिस को मिली यह चीज


Satish Kaushik Death Case:
 बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक ( Satish Kaushik Death Case ) का हाली के अगले दिन यानी 9 मार्च को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है. वह 66 साल के थे. सतीश कौशिक के निधन से उनके परिवार और फिल्मी दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट ही सामने आई थी, लेकिन अब एक्टर के डेथ केस में नया मोड़ आता नजर आ रहा है.

 

हार्ट और ब्लड को अभी भी जांच के लिए रखा

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि निधन के एक दिन पहले सतीश कौशिक ने साउथ-वेस्ट दिल्ली के जिस फार्महाउस में होली की पार्टी की थी, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को वहां से कुछ दवाइयां हाथ लगी हैं. हालांकि इनमें रेगुलर दवाइयां जैसे डाइजीन और डायबिटीज की गोलियां शामिल हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि मामले की जांच कर रहे चिकित्सकों को अभी सतीश कौशिक डेथ केस से जुड़ा हुआ कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन उनके हार्ट और ब्लड को अभी भी जांच के लिए रखा गया है. माना जा रहा है कि 15 दिनों के भीतर पुलिस को हार्ट और ब्लड की रिपोर्ट भी मिल जाएगी. वहीं, पुलिस को अभी डिटेल्ड पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इसके बाद ही पुलिस किसी अंतिम निर्णय पर पहुंच सकती है. बताया गया कि इस रिपोर्ट में ही एक्टर के मौत की असल वजह सामने आएगी. 

दोस्तों के साथ मिलकर जमकर खेली थी होली 

आपको बता दें कि सतीश कौशिक ने 8 मार्च को दोस्तों के साथ मिलकर जमकर होली खेली थी. होली खेलने के बाद रात को करीब सवा बारह बजे उनको अजीब से बेचैनी होने लगी थी और सांस लेने में परेशानी हो रही थी. हालांकि उनको तुरंत फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.