NTPC Korba Hospital में कार्यरत पैरामेडिकल स्टाफ को पूर्व की तरह सेवा प्रदान की दी गई अनुमति

संतोष गुप्ता /कोरबा 11 मार्च (वेदांत समाचार) । एनटीपीसी कोरबा के चिकित्सालय में UPL के माध्यम से कार्यरत पैरामेडिकल के स्टाफ के कर्मचारियों ने एनटीपीसी कोरबा प्रबंधन के अधिकारियों से मुलाकात कर पुष्पगुच्छ भेंट कर धन्यवाद दिया है।

बता दें कि एनटीपीसी चिकित्सालय में UPL के माध्यम से कार्यरत पैरामेडिकल स्टाफ का अनुबंध अवधि 8 मार्च 2023 को समाप्त हो जाने से 9 मार्च 2023 को ही पैरामेडिकल के स्टाफ द्वारा सेवा प्रदान नही देने की वजह से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जिसका उन्होंने लिखित में एनटीपीसी प्रबंधन को अवगत कराया था।मामला स्वास्थ सुविधा मुहैया कराने के संबंधित होने की वजह से एनटीपीसी प्रबंधन ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल पैरामेडिकल स्टाफ को पूर्व की सेवा प्रदान करने अनुमति दी है,हालांकि पैरामेडिकल के अन्य कुछ मांगों का यथाशीघ्र निराकरण करने की बात कही गई है।


एनटीपीसी चिकित्सालय में पैरामेडिकल स्टाफ के हरीश राठौर ने बताया 8 मार्च को अनुबंध अवधि समाप्त होने की सूचना हमने एनटीपीसी प्रबंधन को 06 जनवरी को ही लिखित में दे दिया गया था,किंतु एनटीपीसी प्रबंधन द्वारा कोई भी उचित कार्यवाही नही की गई थी,लेकिन 09 मार्च को मरीजों को हुई परेशानी को देखते हुए एनटीपीसी प्रबंधन ने 09 मार्च शाम को ही दरियादिली दिखाते हुए हमें पूर्व की भांति सेवा प्रदान करने की अनुमति दी है। हालांकि हमारी और कुछ मांगों का निराकरण करने के लिए आश्वस्त किया गया है।हम सब पैरामेडिकल स्टाफ के कर्मचारीयों द्वारा प्रबंधन से मुलाकात किया और इनका यह सराहनीय पहल के लिए पुष्पगुच्छ भेंट कर एनटीपीसी प्रबंधन का आभार व्यक्त किया है।