नक्सलियों ने क्रशर प्लांट को किया आग के हवाले

बीजापुर ,10 मार्च। नक्सलियों ने बीजापुर में गुरुवार की देर रात पुलिस थाने से लगे क्रशर प्लांट को आग के हवाले कर दिया है। नक्सलियों ने आवापल्ली बासागुड़ा रोड में मुर्दोण्डा में देर रात यह उत्पात मचाया है। पुलिस ने बताया कि इसी प्लांट में पहले भी एक बार नक्सलियों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया था। नक्सलियों की लगाई आग से प्लांट में लगी क्रेशर मशीन जलकर खाक हो गई है।

ठेकेदार बीजापुर के भोपालपटनम का रहने वाला है। देर रात नक्सलियों की एक टुकड़ी ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। क्रेशर प्लांट के ठेकेदारों की लापरवाही को भी आगजनी की एक वजह बताई जा रही है। आगजनी की पुष्टि एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने की है। पुलिस से मिली जानकारी के हिसाब से घटना लगभग गुरुवार रात दो बजे की है।

अवैध हथियारों से लैस अज्ञात माओवादियों ने आवापल्ली बासागुड़ा मार्ग पर स्थित क्रशर प्लांट में आगजनी और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना आवापल्ली पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर कार्रवाई की है. अपराध दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। जिले में माओवादी किसी न किसी प्रकार से घटना को अंजाम देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं और इलाके में दहशत फैला रहे हैं।