दादी और नाती दोनों की शॉर्ट वीडियो से मिला महेश को पहचान – वीपीएम

इन दिनों छत्तीसगढ़ में नए से नए अंदाज में हुनरबाजो की वीडियो निकल का सामने आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया में तेजी से दादी और नाती का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं। वी.पी.एम फिल्म इंडस्ट्री ग्रुप लगातार कलाकारों को बढ़ावा दे रही हैं । उनका कहना है कि छत्तीसगढ़ के नवीन जिला सक्ति को बने करीब आधे साल भी पूर्ण नहीं हो पाया है और इस जिले में कलाकारी के क्षेत्र में हुनरबाज लगातार आगे आ रहें है और अपने प्रतिभाओं को जनता के बीच बिखेर रहें हैं। वी.पी.एम की टीम बताती है कि सक्ति जिले कलाकारी के क्षेत्र में लंबे समय से लगे हुए हैं।

हम सक्ति जिले के कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं साथ हमेशा हमारा सपोर्ट इन कलाकारों पर रहेगी। वहीं नाती और दादी दोनों की शार्ट वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रही है।वीडियो में करीबन 65 वर्षीय दादी ने अपने नाती के साथ वीडियो बना के छत्तीसगढ़ के जनता का मनोरंजन कर रही है ।वहीं अपने दादी के साथ वीडियो में महेश कर्ष अपने दादी के साथ वीडियो में नजर आते है । महेश कर्ष नवीन जिला सक्ति के ग्राम मलनी गांव के रहने वाले है । मुकेश डेढ़ वर्ष पहले इंस्टाग्राम पे वीडियो बनाना स्टार्ट किए थे। लेकिन जो रिस्पॉन्स आना था वह रिस्पॉन्स वीडियो में देखने को नहीं मिला । लेकिन कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती कथन का सीधा असर महेश पर तीर की तरह लगी।

जिसके बाद महेश अपने दादी के साथ फनी विडियो बनाना स्टार्ट कर दिया और वीडियो में जनता का आशीर्वाद और प्यार, नाती और दादी की वीडियो में देखने को मिला। आज इन फनी विडियो से महेश और उनकी दादी को पहचान मिल चुकी है। महेश अपने दादी को लेके कहता है कि इस उम्र में दादी एक्टिंग को बेहतर तरीके से कर लेती है जो डायरेक्शन दिया जाता ,उन्हें बेहद तरीके से निभा लेती । ज्यादा दिक्कत का सामना करना नहीं पड़ता ये सब से बड़ी बात है । साथ ही उनका कहना है की जनता का आशीर्वाद सदैव बना रहे । इन दादी -पोते का वीडियो देखने के लिए इंस्टाग्राम पर Mahesh5960 में देख सकते है साथ ही यूट्यूब में Mahesh karsh चैनल पर भी देख सकते है ।