Dipika-Shoaib : दीपिका-शोएब ने बेहद खास अंदाज में खेली होली, आने वाले मेहमान को यूं किया विश…

मुंबई,09 मार्च । Dipika-Shoaib : टीवी जगत का फेमस कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) आजकल सुर्ख़ियों में रहते है। दीपिका इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसे लेकर कुछ लोगों ने नौटंकी करार दिया था, जिस पर एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया था. इसके बाद दीपिका के पति शोएब इब्राहिम के जीजा को यूजर्स ने ‘गुटखा किंग’ कह दिया था. अब एक बार फिर यह कपल अपनी नई फोटो को लेकर चर्चा में है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन के दो फोटो शेयर​ किए हैं. इन ​फोटो में प्रेग्नेंट दीपिका का अलग ग्लो नजर आ रहा है. दीपिका और शोएब ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है. दीपिका ने कुर्ते के साथ पीले रंग का दुपट्टा पहन रखा है. दोनों के हाथों में पिंक कलर का गुलाल नजर आ रहा है.

बेबी बंप पर दिख खास प्रिंट

व्हाइट कलर के कुर्ते में दीपिका ने बेबी बंप दिखाते हुए फोटो शेयर की है. दीपिका के बेबी बंप पर गुलाल से बने हाथों के प्रिंट नजर आ रहे हैं, जो शोएब के हैं. यह खास फोटो दीपिका और शोएब के फैंस को लुभा रहा है. दोनों का प्यार से भरा यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उधर, शोएब संग दीपिका का होली खेलना कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है. धार्मिक आधार पर इसे लोग गलत बता रहे हैं और इस कारण कमेंट सेक्शन में अपने विचार रख रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह हिंदू फेस्टिवल है. वहीं, कुछ का कहना था कि अपने धर्म के हिसाब से ही त्योहार मनाना चाहिए.’ दूसरी, तरफ कुछ फैंस इसे सिर्फ सेलिब्रेशन के तौर पर देखने के लिए कमेंट कर रहे हैं. फैंस को दोनों का अंदाज काफी अच्छा लग रहा है।