CRIME NEWS : सोशल मीडिया पर कमेंट्स करना साहिल को पड़ा भारी, युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, हुई मौत, दो गिरफ्तार 

मध्य प्रदेश ,05 मार्च । CRIME NEWS : MP के इंदौर जिले के एक युवक को सोशल मीडिया पर कमेंट्स करना भारी पड़ा गया है। युवक को इसकी कीमत अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी है। दरअसल, खजराना में हुई चाकूबाजी की घटना में युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, मृतक मुंबई का रहने वाला था और इंदौर आया था। कमेंट्स को लेकर हुए विवाद के बाद तीन बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था। फ़िलहाल  पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक फरारआरोपी की तलाश की जा रही है। पूरा मामला खजराना थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि, यहां 1 मार्च को मुंबई के रहने वाले साहिल पर खजराना के ही रहने वाले शहाबुद्दीन, अरशद और भय्यू ने चाकू से वार कर दिया था। घटना के तीन दिन बाद साहिल की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, मृतक साहिल ने आरोपी शाहबुद्दीन की पोस्ट पर कोई कमेंट्स किया था। जिसे लेकर विवाद शुरू हुआ था। मृतक मुंबई से इंदौर आया था, तब तीनों आरोपियों ने मिलकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने शहाबुद्दीन और अरशद को गिरफ्तार कर लिया है। वही फरार आरोपी भय्यू की तलाश  में पुलिस जुट गई है ।

पुलिस के मुताबिक 1 मार्च की रात को साहिल निवासी जमजम चौराहे को उपचार के लिये उसका भाई सोहेब एमवाय अस्पताल लेकर आया था। यहां तीन दिन बाद इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई। पुलिस  ने कहा है कि मामले में जांच के बाद हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।