Khatron Ke Khiladi Season 13: इस डेट से शुरू होगा रोहित शेट्टी का खतरनाक स्टंट शो, ये है कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

नई दिल्ली, ,05 मार्च । Khatron Ke Khiladi Season 13: Start Date, Timings, Cast and Contestants: रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले सीजन के हिट रहने के बाद शो के मेकर्स 13वें सीजन को और भी रोमांचक बनाना चाहते हैं। दर्शकों को टीवी स्क्रीन से चिपका कर रखने की तैयारी पूरी कर ली है। अगर आप भी KKK13 के रोमांचक लॉन्च के बारे में जानने में इंटरेस्टेड हैं तो, तो आप सही जगह पर आए हैं। यहां कंटेस्टेंट्स की लिस्ट और टाइम सहित, खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के बारे में सारी जानकारी मौजूद है।

इस डेट से शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी 13

खतरों के खिलाड़ी 13 को इस बार भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर किया जाएगा, जो सभी बड़े केबल नेटवर्क और डीटीएच प्रोवाइडर पर उपलब्ध है। शो की शूटिंग मई महीने में शुरू हो जाएगी। इस बार भी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म किए जाएंगे। ये शो हर शनिवार और रविवार को 9: 30 बजे प्रसारित होगा।

यहां टेलीकास्ट होगा खतरों के खिलाड़ी सीजन 13

भारत के अलावा खतरों के खिलाड़ी 13 को आप यूएई में रात को 8:30 बजे देख सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अगर आप इसे टेलीविजन पर देखने में असमर्थ हैं, तो कई प्लेटफॉर्म पर एपिसोड की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। आप इसे वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेकर लाइव स्ट्रीमिंग भी देख सकते हैं। अगर फ्री में देखना चाहते हैं तो ये वूट पर टेलीकास्ट के कुछ घंटों बाद उपलब्ध होगा।

ये है खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार की सबसे ज्यादा ध्यान बिग बॉस 16 के रनर अप रह चुके शिव ठाकरे पर होगा। इसके अलावा सोशल मीडिया क्वीन एंजल राय भी खतरनाक स्टंट करती नजर आने वाली हैं। अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम, गशमीर महाजनी, हर्षद चोपड़ा, एमसी स्टैन, मुनव्वर फारुकी, नकुल मेहता, प्रियंका चाहर चौधरी का नाम कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा चर्चा में है।