Women Premier League की ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन और कियारा आडवाणी ने दी शानदार परफॉरमेंस…

नई दिल्ली, ,05 मार्च ।  Women Premier League 2023: वुमेन्स प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को ओपनिंग सेरेमनी का आगाज हुआ। इस दौरान फिल्म बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी शानदार परफॉरमेंस भी दी। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) , कृति सेनन (Kriti Sanon) और पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉरमेंस दी। सोशल मीडिया अब इनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कियारा और कृति ने किया धमाकेदार डांस

इस दौरान कियारा पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में स्टेज पर गाने ‘क्या बात है 2.0’ पर परफॉरमेंस की।  न्होंने अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक पर भी डांस किया। तो वहीं, कृति सेनन ने चक दे इंडिया के गाने पर अपनी परफॉर्मेंस की शुरुआत की थी। इसके अलावा ‘बादल पे पांव है’, ‘कोका कोला तू’ पर भी डांस किया। उन्होंने अपने मशहूर सांग ‘परम सुंदरी’ पर डांस कर लोगों का दिल जीत लिया।

एपी ढिल्लों ने दी शानदार परफॉरमेंस

दूसरी ओर ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर रैपर एपी ढिल्लों भी खास अंदाज में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने अपने ऑल टाइम फेवरेट सॉन्ग ब्राउन मुंडे के जरिए दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा उन्होंने कई गाने गए। बता दें, विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में कुल 20 लीग मैच होने हैं। इसके अलावा 2 प्लेऑफ गेम्स होंगे। फाइनल 26 मार्च को बरबॉर्न स्टेडियम में होगा।

कियारा और कृति की आने वाली फिल्में

कृति सेनन को हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा में देखा गया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। कृति सेनन जल्द ही फिल्म आदि पुरुष में सीता माता का रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, प्रभास और सनी सिंह भी दिखाई देंगे। वहीं करीना कपूर के साथ द क्रू में भी दिखाई देंगी। इसके अवाला गणपत: पार्ट 1 भी में होंगी। कियारा की बात करें तो वह फिल्मों सत्यप्रेम की कथा, आर सी 15 और मिस्टर लेले में नजर आएंगी।