PCC चीफ ने अधूरे पूल का काटा फीता, कोई नहीं पहुंचा…

कोंडागांव ,04 मार्च । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र कोंडागाँव में लगभग 2.5 करोड़ की लागत से तैयार हुए 24 लाख लीटर की क्षमता वाले स्विमिंग पूल का लोकार्पण किया। लेकिन जब पीसीसी चीफ लोकार्पण करने पहुंचे तो उनके प्रोटोकॉल के बावजूद कोई भी प्रशासनिक अमला लोकार्पण कार्यक्रम में नहीं पहुंचा। नगर पालिका के सीएमओ और नगर पालिका अध्यक्ष भी नदारद रहे।

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष के 4 मार्च को स्विमिंग पुल के लोकार्पण का कार्य प्रस्तावित था। तो वहीं नगर पालिका के अधिकारी ने प्रदेश अध्यक्ष के निजी सहायक को पत्र लिखकर बताया था कि स्विमिंग पुल का कार्य अधूरा है, इसलिए इसका लोकार्पण किया जाना उचित नहीं होगा। देखें पत्र…

इस मामले पर पूर्व मंत्री लता उसेंडी का कहना है कि अगर कार्य अपूर्ण है तो इतनी जल्दबाजी क्यों है ? वहीं नगर पालिका के उपाध्यक्ष जसकेतु उसेंडी ने कहा कि इस बात की जानकारी न हमें दी गई है न हमारे पार्षदों को।

वहीं मामले को लेकर जब प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से सवाल किया गया कि प्रोटोकॉल के अनुसार आपके पास कोई भी अधिकारी इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं है। उनका कहना था कि इस वजह का हम पता लगाएंगे कि क्या वजह है कि प्रोटोकॉल के बावजूद भी यहां अधिकारी मौजूद नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कार्य अपूर्ण होने की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि कार्य पूर्ण हो चुका है।