CG NEWS : LAW की परीक्षा देने गई कांग्रेस पार्षद की पत्नी नकल करते पकड़ाई, केंद्रीय उड़नदस्ता की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

बिलासपुर, 02 मार्च जिले के कौशलेंद्र राव महाविद्यालय में विधि (Law) की परीक्षा में कांग्रेस पार्षद की पत्नी नकल करते पकड़ी गई है. अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय की उड़नदस्ता टीम ने महिला परीक्षार्थी को रंगे हाथों पकड़ने के बाद नकल प्रकरण बनाया। जानकारी के मुताबिक कौशलेन्द्र राव विधि महाविद्यालय में विधि संकाय के अंतिम एवं तृतीय वर्ष की परीक्षा थी. नकल प्रकरणों को रोकने के लिए गठित अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय के उड़नदस्ता टीम ने ह्यूमन राइट्स विषय की परीक्षा में कांग्रेस पार्षद रविन्द्र सिंह की पत्नी सीमा सिंह नकल करते पकड़ा.

उड़नदस्ता की टीम द्वारा एक-एक विद्यार्थी के प्रश्नपत्र और उत्तरपुस्तिकाएं उलट-पलट कर देखने लगे। बताया जाता है कि उड़नदस्ता टीम को पक्की जानकारी मिली थी कि वहां एक कांग्रेस नेत्री अपने पद और प्रभाव के कारण धड़ल्ले से नकल मार रही है. तीन सदस्यीय उड़नदस्ता टीम पूर्व पार्षद सीमा सिंह के पास पहुंची. टीम को टेबल के अंदर से नकल के कागज मिला, जिसमें चल रहे पेपर के कई उत्तर लिखे हुए थे. इसके सबूत और पंचनामा बनाने के बाद टीम ने सीमा सिंह से नकल सील साइन लेने के बाद उत्तरपुस्तिका जमा करा ली गई. यह पूरा प्रकरण केन्द्र को सौंप दिया गया।