कलेक्टर ने विभागीय योजनाओं की ली जानकारी, जल जीवन मिशन के कार्य में प्रगति लाने के दिए निर्देश

जशपुरनगर ,25 फरवरी  कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने विगत दिवस कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की बैठक लेकर जल जीवन मिशन के कार्य प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने योजना अंतर्गत कार्य में प्रगति लाने तथा समयावधि में कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन अभियंता, एसडीओ और उप अभियंता उपस्थित थे।

कलेक्टर डॉ. मित्तल ने विभागीय योजनाओं की कार्य प्रगति की जानकारी लेते हुए कहा कि वर्तमान में योजना की प्रगति संतोषप्रद है। विगत सप्ताह से कार्य में तेजी आई है। उन्होंने कार्याे की प्रगति को बनाए रखने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इस हेतु सभी अनुबंधित कार्याे में पृथक-पृथक टीम लगाने, मशीनरी व श्रमिकों की संख्या बढ़ाने की बात कही। उन्होंने विभाग के सभी एसडीओ व सब इंजीनियर को सतत रूप से फील्ड में जाकर प्रगतिरत कार्यों पर निगरानी रखने के लिए कहा।

कलेक्टर ने कोतबा एवं बगीचा नगरीय क्षेत्र के प्रभावित काम को जल्द से जल्द प्रारंभ कराने के लिए कहा। इस हेतु इन कार्याे का पुनः निविदा आमंत्रित करने एवं अन्य आवश्यक कार्यवाही शीघ्रता से पूर्ण कराने के लिए कहा। साथ ही लंबित शेष कार्याे के निराकरण में भी गंभीरता से प्रगति लाने के निर्देश दिए।