Bhilai News : प्रेमी ने की थी प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, 24 घंटे के अंदर आरोपी हुआ गिरफ्तार

भिलाई ,25 फरवरी  जामुल पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी कर पकडकर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। महिला के कथित प्रेमी ने ही चाय दुकान चलाने वाली महिला को स्कूटी में बिठाकर शाम के समय ग्राम ढौर ले गया और शराब के नशे में महिला की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया था। इस मामले का शुक्रवार की शाम को जिले के पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव ने इस मामले का ख्ुालासा करते हुए बताया कि  23 फरवरी को प्रात: करीबन 09.30 बजे सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना जामुल क्षेत्र के ग्राम ढौर के खार में एक अज्ञात महिला उम्र लगभग 40-45 वर्ष का शव पड़ा हुआ है ।

तत्काल थाना जामुल की पुलिस पार्टी घटना स्थल पहुची स्थल का निरीक्षण किया गया, जो अज्ञात महिला का शव डी कम्पोज अवस्था में खेत में पड़ा था। शव में कीड़े लग गये थे। संभवत: 3-4 दिनो का होना प्रतीत हो रहा था। मामला प्रथम दृष्टया हत्या का होना संभावित लग रहा था। प्रभात कुमार (भा.पु.से.) नगर पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में थाना जामुल के थाना प्रभारी निरीक्षक याकुब मेमन के नेतृत्व में की टीम गठित कर अज्ञात महिला के पहचान के लिए लगातार हर संभव प्रयास किया जा रहा था पतासाजी के दौरान अज्ञात महिला का शिनाख्त मधुबाला जागड़े उम्र 43 वर्ष निवासी घासीदास नगर के रूप में हुआ। तत्पश्चात मृतका के परिजनो एवं उसके पति से पूछताछ किया गया ।

जांच पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ कि मृतका मधुबाला जागड़े का राजीव नगर निवासी जितेन्द्र वर्मा से प्रेम संबंध है तथा जितेन्द्र वर्मा मृतका को रोज शाम को उसके दुकान से घर छोड़ता है इस सुचना के आधार पर तत्काल जितेन्द्र वर्मा को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में हिकमत अमली से पूछताछ किया गया जिसने घटना घटित करना स्वीकार करते हुए बताया कि पिछले करीबन 02 माह से इसका मृतिका मधुबाला से प्रेम संबंध था इस बात से आरोपी जितेन्द्र वर्मा की अन्य महिला मित्र नाराज थी और आरोपी से बात करना बंद कर दी थी जिससे व्यथित होकर मृतिका को मारने की योजना बनाकर आरोपी जितेन्द्र वर्मा ने 20 फरवरी के शाम लगभग 07 बजे रोज की भांती मृतिका मधुबाला जागड़े को उसके दुकान के पास से अपने महिला मित्र की स्कूटी में बिठाकर घुमाने के बहाने ग्राम ढौर की तरफ ले गया तथा घटना स्थल में ले जाकर मृतिका की सहमति से शारीरिक संबंध बनाया और उसके पश्चात गला दबाकर मृतिका की हत्या कर दिया।

हत्या कर वापस अपने घर आ गया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्कूटी को जप्त किया गया है। इस कार्यवाही में निरीक्षक एम याकुब मेमन थाना प्रभारी जामुल, सहायक उप निरीक्षक, कुलेश्वर चंद्राकर, प्रआर 264 विजय कुमार साहू, प्रआर 1443 रविन्द्र बंजारे, आर. क्र 173 संजय मनहरे, आर 780 महेश बंछोर, आर 477 अमित सिंह, आर 1673 जी. सामुएल की भूमिका सराहनीय रही।