CG ACCIDENT : भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, इंजन की बाडी तोड़कर निकाले ड्राइवर और क्लीनर की लाश

दुर्ग/पाटन, 24 फरवरी  जिले के ग्राम तर्रा में हुई सड़क दुर्घटना में फंसे ट्रक को 12 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं निकाल पाया गया है। जबकि इस घटना में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं ड्राइवर और क्लीनर की बाडी को आज सुबह ट्रक के इंजन को काटकर निकाला गया। ग्राम में अभी भी काफी भीड़ लगी हुई है। मौके पर पुलिस ट्रैफिक नियंत्रण करने में लगी हुई है।

रात को एक जेसीबी और हाईड्रा की मदद से घर के अंदर फंसी हुई ट्रक को निकालने का प्रयास किया गया लेकिन वह प्रयास भी असफल रहा। बड़ी वाली हाइड्रा पुलिस मंगा रही है। अभी तक ग्रामीणों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं अब ग्रामीण यह कह रहे हैं कि जब तक घर जो टूटे हुए हैं उसका मुआवजा ना दे तब तक ट्रक को यहां से निकालने नहीं देंगे।

READ MORE : राखड लेकर आ रही तेज रफ्तार हाईवा और ट्रक के बीच जोरदार भिडंत, मौके पर ही दोनो वाहन चालक की जलकर मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल करीब 10:30 बजे लोहरसी की तरफ से एक ट्रक आ रही थी जो नियंत्रित होकर बिजली खंभा को तोड़ते हुए गोवर्धन यदु के घर में जा घुसी। घर के तीन दीवार को तोड़कर ट्रक का इंजन पूरी तरह से अभी तक फंसा हुआ है। जिस समय ट्रक घर के अंदर घुसी उस समय सभी घरवाले पीछे के रूम में थे इस कारण वे सब सकुशल हैं। लेकिन मेडिकल में रखे सभी टूट गए। इससे मकान मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। अभी भी घटनास्थल को देखकर घटना का मंजर देख उस घर के सभी लोग अभी भी दहशत में है।