होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक-युवती का शव, शहर में सनसनी….

ऋषिकेश,23 फरवरी I कोयलघाटी के नजदीक होटल के कमरे में एक युवक और युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से शहर में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों के शव कब्जे में लिए. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मौत की वजह जानने के प्रयास में जुटी है. कोतवाली पुलिस के मुताबिक  दोपहर होटल स्टाफ से सूचना मिली कि एक युवक और युवती ने कमरा बुक किया था, लेकिन अब काफी प्रयास के बावजूद कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और बलपूर्वक दरवाजे को खोला गया.

भीतर पुलिस को युवक पंखे पर फांसी के फंदे से झूलता मिला. जबकि, युवती भी बेड पर मृत अवस्था में पड़ी मिली. पुलिसकर्मियों ने कमरे की तलाशी ली, मगर उन्हें मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. प्रभारी निरीक्षक खुशी राम पांडे ने बताया कि मृतकों की पहचान हिमांशु राजपूत (27) पुत्र राजपाल सिंह निवासी अलीपुर नगला, मंडावर बिजनौर उत्तर प्रदेश और वर्षा राजपूत (24 ) पुत्री श्याम सिंह निवासी काले की ढाल, हरिद्वार रोड ऋषिकेश के रूप में हुई है. बताया कि वर्षा ने प्रथम दृष्टया विषाक्त का सेवन किया है. इस बाबत परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है. मृत्यु की सही वजह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट होगी. जांच चल रही है.एसपी और कैबिनेट मंत्री मौके पर पहुंचे होटल के कमरे में युवक-युवती का शव मिलने की सूचना पर एसपी ग्रामीण कमलेश उपाध्याय भी मौके पर पहुंचीं. मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी ली.