दुकान से चांदी के सिक्के और गल्ला हुआ खाली, CCTV में कैद हुआ चोर

रायगढ़ ,23 फरवरी । सिटी कोतवाली से चंद कदम दूर कैलाश एजेंसी में अनोखी चोरी हुई। चोर ने दुकान को पहले तिरपाल से ढंका, फिर शटर का ताला तोड़ते हुए चांदी के 20 सिक्के और गल्ले में रखे तकरीबन 3 हजार को गायब कर दिया। शातिर चोर की यह कारस्तानी सीसीटीवी कैमरे में कैद है। यह वारदात शहर के हंडी चौक की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय लालटंकी के समीप रहने वाले होलसेल किराना कारोबारी बजरंग अग्रवाल पिता स्व.बुधराम अग्रवाल की हंडी चौक से रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित सेवाकुंज में कैलाश एजेंसी नामक दुकान है।

रोजाना की तरह बजरंग अग्रवाल मंगलवार रात तकरीबन 8 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। बुधवार सुबह घूमने निकले बजरंग ने देखा कि उनकी दुकान के सामने काले रंग का तिरपाल बंधा था। ऐसे में बजरंग ने तिरपाल को हटाकर देखा तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि दुकान के शटर के एक तरफ का ताला संदिग्ध परिस्थितियों में टूटा था। चूंकि, शटर भी ऊपर था इसलिए किसी अनहोनी की आशंका होते ही बदहवास किराना व्यापारी ने दुकान के भीतर जाकर जायजा लिया तो पाया कि सामान अस्त व्यस्त थे।

यह भी पढ़े :-Delhi Liquor Policy: ED ने CM अरविंद केजरीवाल के पीए को भेजा समन, शराब घोटाला मामले में किया तलब

दीपावली पूजा के दौरान रखे चांदी के 20 सिक्के और गल्ले से लगभग 3 हजार रुपए नदारद थे। वहीं, कैलाश एजेंसी में ताला टूटने की खबर आसपास फैलते ही भीड़ जमा होने पर कोतवाली पुलिस ने मौके का जायजा लिया, मगर चोर की पहचान नहीं हो पाई। अलबत्ता, कैलाश एजेंसी के पास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने पर दरमियानी रात तकरीबन ढाई बजे एक अज्ञात शख्स दुकान के किनारे का शटर उठाकर अंदर जाते जरूर दिख रहा है। बहरहाल, थोक किराना व्यवसायी की लिखित शिकायत पर कोतवाली पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी है।