Ranbir-Shraddha का नया गाना ‘शो मी द ठुमका’ हुआ रिलीज, श्रद्धा के डांस मूव्स ने उड़ाए लोगों के होश

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का नया गाना  ‘शो मी द ठुमका’  (Show Me The Thumka) रिलीज हो चुका है। ये वहीं गाना है जिसकी एक झलक ट्रेलर में दिखाई गई थी। इस गाने को कुछ ही देर पहले मेकर्स ने रिलीज किया है।

श्रद्धा ने दिखाई पतली कमर

यह रणबीर का ऐसा गाना है जिसमें ‘प्यारा’ और ‘लवेबल’ मक्कार के रूप में उनका स्वैग देखते ही बनता है। सवा तीन मिनट के इस गाने में आपको रणबीर को नाचते देख ये जवानी है दीवानी की एक बार याद जरूर आएगी। तो वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा हिंदी अपनी पतली कमर से सबको दीवाना बनाती नजर आ रही है। येलो साड़ी पहन श्रद्धा शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को सुनिधि चौहान और शाश्वत सिंह ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं।

8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

माना जा रहा है कि, लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म की अनोखी जोड़ी और उनकी अनूठी प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर कुछ हटकर साबित होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के ट्रेलर और गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।