साउथ एक्टर Dhanush ने पेरेंट्स को गिफ्ट किया आलीशान घर, करोड़ों में है इसकी कीमत

नई दिल्ली, ,21 फरवरी । Dhanush New Home: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) इन दिनों अपनी फिल्म वाथी को लेकर चर्चा में हैं। जो हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं अब एक्टर ने चेन्नई में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं। चेन्नई के पोएस गार्डन में बने इस घर को उन्होंने अपने माता-पिता को गिफ्ट किया है।

धनुष ने माता-पिता को गिफ्ट किया आलीशान घर

एक्टर के इस चेन्नई वाले घर की कीमत करीब 150 करोड़ बताई जा रही है। हाल ही में उन्होंने इस घर के लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज की थी, जिसमें उनके परिवार और कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। शिवरात्रि के मौके पर उन्होंने पूजा अर्चना रखी और माता पिता के साथ इस मौके को सेलिब्रेट किया।  महाशिवरात्रि के मौके पर चेन्नई में नए घर का गृह प्रवेश किया।

सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में धनुष को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है।  उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बाल इन तस्वीरों में सबका ध्यान खींच रहे हैं। डायरेक्टर सुब्रमण्यम ने लिखा- मेरे छोटे भाई धनुष ने पेरेंट्स के लिए घर खरीदा है जो किसी मंदिर से कम नहीं है। उन्होंने अपने माता पिता के लिए इस स्वर्ग को बनाया है। हमेशा वह खुश रहे और ऐसे ही तरक्की करते रहे। उनसे ढेरों युवा प्रेरणा लेंगे। वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे धनुष

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर वाथी’ (Vaathi) में नजर आए थे। इसका निर्देशन वेंकी अटलुरी ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ संयुक्ता मेनन  भी नजर आ रही है। इनकी रोमांटिक जोड़ी दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हो रही है। वहीं इस साल फिल्म ‘SIR’ में नजर आएंगे। इसमे उनकी जोड़ी एक्ट्रेस सामंथा के साथ नजर आएगी।