IND vs AUS: ‘ये टीम रोहित ने नहीं, बल्कि’, रोहित शर्मा की सफल कप्तानी को लेकर Gautam Gambhir ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली, ,20 फरवरी । Gautam Gambhir On Rohit Sharma and Virat Kohli Captaincy।दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल की और सीरीज में 2-0 की अहम बढ़त हासिल की। दोनों टेस्ट में भारत की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की काफी तारीफ हो रही है।

बता दें कि रोहित को हमेशा एक अच्छा लीडर कहा जाता है, उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित को टीम की कमान सौंपी गई थी, इसी कड़ी में पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, दिल्ली टेस्ट में मिली शानदार जीत के बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि रोहित शानदार तरह से कप्तानी कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कोहली और रोहित की कप्तानी में ज्यादा फर्क नहीं है और दोनों ने खासकर टेस्ट में एक ही तरह की कप्तानी की है। कोहली भी अपनी कप्तानी में ऐसा ही करते थे। गौतम ने आगे कहा,